पंजाब

पंजाब में भी कायम है मुख्तार अंसारी का जलवा, रियल इस्टेट के कारोबार में लगाया जा रहा ‘डान’ का पैसा

उत्तर प्रदेश के मऊ से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी का जलवा पंजाब में भी कायम है। इस समय मुख्तार अंसारी पंजाब की रोपड़ जेल में बंद हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक माफिया डान मुख्तार अंसारी का पैसा पंजाब के रियल इस्टेट के कारोबार में लगाया जा रहा है।

  • thejharokhanews apk

चंडीगढ़। उत्तर प्रदेश के मऊ से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी का जलवा पंजाब में भी कायम है। इस समय मुख्तार अंसारी पंजाब की रोपड़ जेल में बंद हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक माफिया डान मुख्तार अंसारी का पैसा पंजाब के रियल इस्टेट के कारोबार में लगाया जा रहा है। खबर है कि मुख्तार के इस कारोबार की देखरेख उनका साला सहजाद कर रहा है, जो उत्तर प्रदेश पुलिस को गई मामलों में वांछित है।

बताया जा रहा है कि मुख्तार के इस कारोबार में पंजाब का एक गैंगस्तर उसकी मदद कर रहा है। बता दें की कई मामलों में आरोपी चल रहे मुख्तार को उत्तर प्रदेश लाने के लिए वहां की पुलिस कई बार कोशिश कर चुकी है, लेकिन हर बार रोपड़ जेल प्रशासन मुख्तार की सेहत ठीक न होने का हवाला दे कर भेजने से इंकार कर दिया है।

निराधार नहीं हैं भाजपा विधायक अल्का राय के आरोप

मीडया में जो रिपोर्ट आई है उसे दखकर तो ऐसा ही लगता है कि उत्तर प्रदेश के मोहम्मदाबाद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक अल्का राय के पंजाब सरकार और कांग्रेस पर लगाए जा रहे आरोप निराधार नहीं हैं। अल्का राय पूर्व भाजपा विधायक स्व: कृष्णा नंद राय की पत्नी हैं और मुख्तार अंसारी कृष्णा नंद राय की हत्या का मुख्य आरोपी है।

बता दें कि दो दिन पहले ही अल्का राय ने प्रियंका गांधी और कांग्रेस पर मुख्तार अंसारी को बचाने का आरोप लगया था। क्योंकि पंजाब में कांग्रेस की सरकार है और इस समय मुख्तार पंजाब की रोपड़ जेल में बंद है। कृष्णा नंद राय हत्या कांड में मुख्य आरोपित मुख्तार अंसारी को रोपड़ जेल से उत्तर प्रदेश लाने के लिए याचिका दायर की हुई हैं।

अल्का का कहना है कि इस नोटिस को लेकर गाजीपुर पुलिस पंजाब गई हुई थी लेकिन वहां के अधिकारियों ने नोटिस लेने से मना कर दिया था। उल्लेखनीय है कि गाजीपुर कोर्ट में मऊ के विधायक मुख्तार अंसारी के खिलाफ मुकदमें चल रहे हैं और इन्हीं मुकदमों में मुख्तार की पेशी होनी है। आरोप है कि जब भी उत्तर प्रदेश पुलिस मुख्तार को प्रोडक्शन वारंट पर लेने पंजाब जाती है तो वहां का जेल प्रशासन कोई न कोई बहाना बना कर भेजने से इंकार कर देता है।

रंगदारी मांगने के मामले में 2019 में लाया गया था मोहाली

पूर्वांचल का माफिया डान विधायक मुख्तार अंसरी को मोहारी के एक कारोबारी से रंगदारी मांगने के मामले में वर्ष 2019 में उत्तर पदेश की बांदा जेल से पंजाब के रोपड़ जेल में लाया गया था। और तभी मुख्तार रोपड़ की जेल में बंद है। बताया जा रहा है कि यहां हर बुधवार को मुख्तार का परिवार उससे मिलने आता है। यही नहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुख्तार का परिवार रोपड़ में ही एक किराए की कोठी में रहता है। ऐसा नहीं है कि यह खबर उत्तर प्रदेश सरकार को नहीं है, लेकिन मामला दूसरे प्रदेश का होने की वजह से यूपी सरकार कुछ नहीं कर पा रही है। यह भी चर्चा है कि रोपड़ और मोहाली के रियल इस्टेट के कारोबार में मुख्तार का काफी पैसा लगा है।

पंजाब में भी कायम है मुख्तार अंसारी का जलवा, रियल इस्टेट के कारोबार में लगाया जा रहा ‘डान’ का पैसा

Jharokha

द झरोखा न्यूज़ आपके समाचार, मनोरंजन, संगीत फैशन वेबसाइट है। हम आपको मनोरंजन उद्योग से सीधे ताजा ब्रेकिंग न्यूज और वीडियो प्रदान करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!