the jharokha news

पति की लाश बेड के नीचे रख रातभर सोती रही पत्‍नी

राजस्थान : एक हत्‍यारी पत्‍नी ने अपने पति हत्‍या के बाद उसके शव के साथ पूरी रात सोती, लेकिन जब शव से दुर्गंध आने लगी तो उसने खुदी ही इसकी सूचना संबंधित थाने की पुलिस को दी। उधर, महिला मासूम बच्‍चे और ससूर को इस बात का आंदाजा भी नहीं था कि यह कृत्‍य कर सकती है। यह हैरान कर देने वाली वारदात राजपूताना के सादुलपुर के थाना क्षेत्र हमीरवास के गांव खणताल की बताई जा रही है।

वारदात के 24 घंटे बाद पुलिस को दी सूचना

मृतक की पहचान निर्मल के रूप में बताई जा रही है। पत्‍नी का कहना है कि उसका पति शराबी था। इसलिए उसने रोजरोज के झगड़ों से तंग आकर रस्‍सी से अपने पति का गला घोंट दिया। महिला ने बताया कि 24 घंटे बाद जब शव से बदबू आने लगी तो उसने खुद ही पुलिस को इसकी जानकारी । मौके पर पुलिस टीम के साथ पहुंचे थानाप्रभारी सुभाषचंद्र ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज कार आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया।

पशुओं का कंपाउंडर था मृतक निर्मल

पुलिस को दी शिकायत में मृतक के बड़े भाई अशोक कुमार ने बताया कि वो तीन भाई हैं। निर्मल परिवार में सबसे छोटा था। करीब दस साल पहले उसका विवाह झेरली गांव की नीरज से हुई थी। शोक ने बताया कि सभी भाई अलग रहते हैं। अशोक और एक भाई अनिल गांव में रहते हैं। जबकि, निर्मल का परिवार पिता के साथ खेत पर बने मकान में रहता था। निर्मल पशुओं का कंपाउंडर था। उसके साथ और पांच बर्ष के दो बच्‍चे हैं।

हत्‍या के बाद शव को सरका दिया था बेड के नीचे

थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि घटना के 10 दिन पहले झगड़े के बाद वह मायके चली गई थी। लेकिन, दूसरे ही दिन उसका भाई उसे वापस छोड़ गया था। थाना प्रभारी ने बताया कि निजर ने 20 सितंबर की रात वारदात को अजांम दिया। लेकिन इसकी जानकारी उसने अगली रात खुद ही पुलिस को फोन कर के दी। नीजर ने कबूल किया कि उसने पति की हत्‍या के बाद उसके शव को बेड के नीचे सरका दी ताकि किसी को पता न चले।

Start at 0:00


Read Previous

दिल्‍ली पुलिस का बड़ा कारनामा, गांजा बेच कमाए लाखों रुपये

Read Next

अंदर चल रहा था गंदा काम, घर के बाहर लगा था ताला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x
error: Content is protected !!