the jharokha news

पति ने फोन कर पत्नी को दिया तलाक


सोंनभद्र । जिले के दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत कोरची गांव में एक मुस्लिम विवाहिता को उसके पति द्वारा मोबाइल फोन पर तीन तलाक देने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता ने दुद्धी कोतवाली में शनिवार को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है | साथ ही मुख्यमंत्री ,जिलाधिकारी , पुलिस अधीक्षक को भी पत्र भेजकर न्याय की गुहार लगाई है।

पीड़िता का आरोप है कि पिछले 5 वर्षों से उसके पति और ससुराल वाले परेशान करते हैं। इसका पति सूरत गुजरात मे काम करता है बीते 6 जनवरी 2021को उसने फोन पर भला-बुरा कहते हुये तीन तलाक दे दिया इसके बाद ससुराल वालों ने उसे घर से निकाल दिया।

पीड़िता ने दुद्धी थाने पहुंच कर लगाई न्याय की गुहार

पीड़िता रेहाना बानों पुत्री अमरुद्दीन निवासी ग्राम कोरची निवासी कोतवाली दुद्धी ने बताया कि 5 वर्ष पूर्व उसकी शादी मुस्लिम रीति रिवाज से गांव के ही निवासी जमीर हुसैन निवासी कोरची कोतवाली दुद्धी से हुआ था। शादी के 15 दिन बाद से ही उसके ससुराल पक्ष के लोग दहेज की मांग करने लगे और उसे मारने पीटने लगे लेकिन फिर भी वह ससुराल में ही रही। इसी बीच 6 जनवरी 2021 को 11 बजे दिन उसके पति जमीर का फोन आया और उसे फोन पर ही उसे तीन तलाक दे दिय। पीड़िता की एक साढ़े 4 वर्षीय बेटी है जो न्याय की गुहार में दर दर भटक रही है|

जांच के बाद होगी कार्रवाई : थानाध्यक्ष

दुद्धी थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता रिहाना बानो का प्रार्थना पत्र उन्हें प्राप्त हुआ है। इस बाबत उसके पति से मोबाइल फोन पर बातचीत की गई है जो कि सूरत में है उसने वाद विवाद की बात तो स्वीकार की है लेकिन तीन तलाक के बाद से वह इंकार कर रहा है। बहरहाल पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

पति ने फोन कर पत्नी को दिया तलाक

  • krishna janmashtami
    यह भी पढ़े

Read Previous

भाजपा विधायक अलका राय का बड़ा आरोप, कहा कांग्रेस बचा रही मोख्तार अंसारी को

Read Next

अखिलेश की मुश्किलें बढ़ा सकतें हैं ओवैसी, मंगलवार को आजमगढ़, मऊ, जौनपुर और बनारस में तलाशेंगे सियासी जमीन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!