the jharokha news

पति है या जिस्‍म का सौदागर, 10 हजार के लिए पत्‍नी का करवा दिया रेप


रुद्रप्रयाग (उत्‍तरखंड) : अब पति कहेंगे या जिस्‍म का सौदागर, जिसने मात्र 10 हजार रुपये के लिए अपनी ही पत्‍नी का एक नेपाली युवक से रेप करवा दिया। यह घटना जिले के गुप्‍तकाशी के फेगू गांव की बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी पति और उक्‍त नेपाली युवक के खिलाफ केस दर्ज कर दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

यह है मामला

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह मामला इसी साल गत 27 सितंबर का है। थाना गुप्‍तकाशी पुलिस को दी शिकायत में एक महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति मेरे साथ शराब के नशे में मारपीट और गाली गलौच कर रहा है। इसके अलावा वह उसे घर छोड़ कर जाने के लिए कह रहा है। यही नहीं महिला ने पुलिस को बताया कि 29 सितंबर की रात उसका पति अपने एक नेपाली दोस्‍त को घर लेकर आया। महिला ने आरोप लगाया कि उस नेपाली व्यक्ति ने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। महिला ने कहा उसके पति ने उसका दुष्‍कम कराया है।

संबंध बनाले दस हजार मिलेंगे

पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि उसके पति ने उससे कहा कि नेपाली से संबंध बना ले। लेपाली मुझे 10 हजार रुपये देगा। महिला ने कहा उसके पति ने धमकी दिया कि अगर तूने मेरे 10 हजार रुपये खराब करवाए तो मैं तुझे जान से मार दूंगा।

दोनो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक मुखबीर की सूचना पर दुष्‍कर्म के आरोपी सागर चौधरी को रुद्रप्रयाग ने ल्वारा, गुप्तकाशी से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी न्यायालय रुद्रप्रयाग में पेश किया। जहां से उसे न्‍यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़े   डाइंग फैक्ट्री मालिक के साथ पंजाब प्रदूषण कंट्रोल बोर्ड व निगम की मिली भगत से सरकार को लगा करोड़ो का चूना

 





Read Previous

कोचिंग पढ़ने जा रही छात्रा को ट्रक ने रौंदा

Read Next

पुलिस से भागा-भागा फिर रहा है सुभासपा का यह नेता, दे रहा था सीएम और डीएम को गाली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *