पत्‍नी और दो बच्‍चों के साथ आग में जिंदा जला व्‍यक्ति

0
पत्‍नी और दो बच्‍चों के साथ आग में जिंदा जला व्‍यक्ति

फरीदकोट : यहां एक व्‍यक्ति अपनी पत्‍नी और दो बेटों के साथ खुद को आग लगा कर आत्‍मदाह कर लिया। यह घटना पंजाब के फरीदकोट जिले के गांव कलेर की बताई जा रही है। मृतकों की पहचान धर्मपाल, उसकी पत्‍नी सीमा, बेटी मोनिका और बेटे हतीष कुमार के रूप में हुई है। ये सभी राजस्‍थान के सीकर जिले के रहने वाले थे जो फरीदकोट के गांव कलेर में गत दस सालों से रह रहे थे। बताया जा रहा है कि धर्मपाल यहां एक ईंट भट्ठे पर मुंशी था। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्‍थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है।

इस संबंध में डीएसपी सतविंदर सिंह विर्क ने बताया कि प्राथमिक जांच में पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। इस में धर्मपाल ने आत्‍मदाह जैसा कदम उठाने के लिए लॉकडाउन के साथ-साथ शंटी नामक के एक व्यक्ति को जिम्मेवार भी ठहराया है। उन्‍होंने बताया कि पुलिस अब इसके आधार पर केस की जांच कर रही है।

ग्रामीणों ने बताया कि शनिवार को उसके घर से धुंआ निकल रहा था। लेकिन घर से किसी की कोई आवाज नहीं आ रही थी। ग्रामीणों ने बताया कि मौके पर पहुंचे लोगों ने घर का दरवाजा तोड़ा तो परिवार के सभी सदस्य आग में झुलसे पड़े थे।
डीएसपी सतविंदर सिंह ने कहा कि पुलिस पूरे मामले की गहराई से जांच कर रही है। जांच के बाद जो भी दोषी होगा कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here