the jharokha news

परसा तीराहीपुर मार्ग स्थित बांकी खुर्द तीराहे पर हुए हत्या व लुट की पुलिस कर रही तफ्तीश

परसा तीराहीपुर मार्ग स्थित बांकी खुर्द तीराहे पर हुए हत्या व लुट की पुलिस कर रही तफ्तीश

रजनीश कुमार मिश्र बाराचवर (गाजीपुर) गाजीपुर जनपद के बरेसर थाने क्षेत्र में परसा तीराहीपुर मार्ग स्थित बांकी खुर्द तीराहे पर 15 अक्टूबर को हुए हत्या व लुट का खुलासा करने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है।
लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा है

।बरेसर थानाध्यक्ष संजय मिश्र ने बताया की बदमाशों की धरपकड़ के लिए चार टीमों का गठन किया गया. है।थानाध्यक्ष संजय मिश्र ने बताया की मृतक के परिजनों के तरफ से नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है।जिसके आधार पर कुछ संदिग्धों से पूछताछ किया गया है।पुलिस ने बताया की अभी और संदिग्धों से पूछताछ जारी है।बाराचवर चौकी प्रभारी नंदलाल कुशवाहा ने बताया की पुलिस की चार टीमें बदमाशों की खोज बिन में लगी हुई है।जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जायेगा।

मालुम हो की गुरुवार की शाम करीब 4:30 व 5 बजे के करीब मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने परसा तीराहीपुर मार्ग स्थित पीपल के पेड़ के पास ग्राहक सेवा केन्द्र के संचालक रामसंत यादव से तीन लाख चालीस हजार की असलहे के दम पर छिनैती करते है,और अपने अपाची मोटरसाइकिल से भागने लगे ।

पचास मीटर दुर आने पर बांकी तीराहे के पास बदमाशों की मोटरसाइकिल बंद हो गई ।तिराहे पर मौजूद सतनगर निवासी सुर्यभान चौहान को बदमाशों ने दिनदहाड़े ही गोली मार हत्या कर दिया । बदमाशों ने अपनी मोटरसाइकिल छोड़ सुर्यभान की मोटरसाइकिल लेकर भागने में कामयाब हो गये।




Read Previous

किस्मत के अजीब सितारे ,विभाग का नाम रोशन करने वाला जीआरपी एसएचओ निलंबित

Read Next

विंध्यवासिनी माँ क्लब के दरबार में मत्था टेकने पहुँचे पंजाब कांग्रेस प्रवासी सेल के:- चेयरमैन:-मोहम्मद गुलाब।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x
error: Content is protected !!