the jharokha news

पराली के धुएं ने एक ही परिवार के 5 लोगों की जान ली


बठिंडा । लाख कोशिशों के बावजूद पंजाब में पराली जलाने जलाने का सिलसिला थम नहीं रहा है।. पराली के धुएं ने एक ही परिवार के पांच लोगों के जान ले ली। यह घटना बठिंडा जिले के गांव भाई बख्तौर के पास की बताई जा रही है ।

मामले के अनुसार गुरुवार की देर रात मानसा रोड स्थित गांव भाई भक्तों के पास कार उठा ले ले भक्तों के पास कार उठा ले ले के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई । इस हादसे में कार सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।. जबकि कार के परखच्चे उड़ गए।

बताया जा रहा है कि यह हादसा पराली के धुएं की वजह से हुआ। मरने वालों में मानसा जिले के गांव माखेवाला के रहने वाले हरजिंदर सिंह, उनकी पत्नी मनदीप कौर, नवजोत सिंह, संदीप कौर और बठिंडा के सुरजीत के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सुरजीत पुलिस बालियां वाली स्टेशन में तैनात थे थे तैनात थे थे।

घटनास्थल से मिली जानकारी के अनुसार जानकारी के अनुसार हादसा उस समय हुआ जब खेतों में चलाई गई पराली के धुएं की वजह से कुछ दिखाई नहीं दे रहा था। जिसकी वजह से सामने से आ रहे ट्राले से उनकी कार टकरा गई ।

हादसा इतना भयानक था कि कार चिपक कर ट्राले के बीच जा घुसी थी।. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पांचो धव कार में बुरी तरह से फंसे हुए थे। लोगों की मदद से किसी तरह शवों को बाहर निकाला गया । बताया जा रहा है कि हादसे के बाद ट्राला चालक मौके से फरार हो गया।

  • krishna janmashtami
    यह भी पढ़े

Read Previous

रावण की जगह श्री राम का पुतला जलाया, चार आरोपी गिरफ्तार

Read Next

बसपा से चुनाव लड़ने का इच्छुक था बर्तन कारोबारी मायावती ने मांगे दो करोड़ तो कर दी खुदकुशी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!