the jharokha news

फ्री में गुटखा नहीं दिया तो पान दुकानदार को मारी गोली

बेगूसराय (बिहार) : जिले में एक पान दुकानदार को मुफ्त में गुटखा न देने की कीमत अपनी जा दे कर चुकानी पडी। क्‍योंकि अपराधियों ने पनवाड़ी सहित दो लोगों की गोली मार कर हत्‍या कर दी। इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। दोहरे हत्‍या की यह मामला नगर थाना क्षेत्र के हर हर महादेव चौक का बताया जा रहा है। मृतक पनवाड़ी की पहचान नयागांव थाना क्षेत्र के नयागांव वार्ड-7 निवासी विकास उर्फ मुंशी एवं नगर थाना क्षेत्र के नागदाह निवासी रोशन कुमार के रूप में हुई है।

  भैंसा के शाही ठाठ, रोज 15 लीटर पीता है दूध, खाता है ड्राई फ्रूट

यह है मामला

पुलिस को दी शिकायत में मृतकों के परिजनों ने बताया कि विकास उर्फ मुंशी अपने पान दुकान पर बैठा हुआ था। उसी समय दो मोटरसाइकिलों पर आए चार लोगों ने विकास से जबरन रुपया और गुटखा मांगने लगे। जब विकास ने इसका विरोध किया तो चारों आरोपियों ने पहले विकास उर्फ मुंशी के साथ मारपीट की और फिर गोली मार दी। इस दौरान विकास को बचाने आए रोशन कुमार को भी अपराधियों ने गोली मार दी। जब तक लोग मौके पर पहुंचते आरोपी हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

  शहडोल में कोरोना से दो दिनों में नौ लोगों की मौत

आरोपियों को जल्‍द गिरफ्तार कर लिया जाएगा

इस संबंध में नगर थाने की पुलिस ने मृतकों के परिजनों की शिकायत पर चारों अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्‍द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।








Read Previous

अपनी ही बेटी से शादी करना चाहता है दुष्‍कर्म का आरोपी पिता

Read Next

सात माह बाद शुरू हुआ थाना दिवस, डीएम व एसपी ने किया शुभारंभ

Leave a Reply

Your email address will not be published.