उत्तर प्रदेश

बच्चे के लिए दुआ करने के बहाने महिलाओं के कपड़े उतरवा अश्लील हरकतें करने वाला मजार पर बैठने वाला बाबा काबू काबू

लखनऊ:  सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुई जिसमें एक मजार पर बैठा हुआ बाबा महिलाओं को बच्चे के लिए दुआ करने के बहाने कपड़े उतरवाकर अश्लील हरकतें कर रहा है। पुलिस ने जब वीडियो की पड़ताल की तो यह या वीडियो लखनऊ के सहादत गंज इलाके के एक मजार की पाई गई । लखनऊ के ठाकुरगंज पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी अंसार हुसैन उर्फ काला बाबा को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

पुलिस पूछताछ में पता चला आरोपी अंसार हुसैन उर्फ काला बाबा महिलाओं की बीमारी ठीक करने से लेकर संतान प्राप्ति के लिए दुआ और दवा करने का दावा करता था । फकीर र के रूप में वहशी इस बाबा के झांसे में आकर महिलाएं इलाज के लिए मजार पर आने लगीं।

इस दौरान आरोपी महिलाओं को झांसे में लेकर लेप लगाने के बहाने उनके कपड़े उतार कर अश्लील हरकतें करता था। इसी बीच किसी ने बाबा की वीडियो बनाकर सोशल साइट्स पर वायरल कर दिया। इस वीडियो में बाबा एक महिला के साथ गलत हरकतें करते देखा गया, जिसके बाद हरकत में आई थाना ठाकुरगंज पुलिस ने उपरोक्त कार्रवाई की।

इस संबंध में थाना ठाकुरगंज के प्रभारी इंस्पेक्टर राजकुमार ने बताया की आरोपीअंसार हुसैन अहमद शाह पन्नी वाले बाबा की मजार पर झाड़-फूंक करता है । पिछले बुधवार को अश्लील वीडियो वायरल हुई थी । उन्होंने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि पिछले बुधवार को सहादतगंज की एक महिला उसके पास झाड़-फूंक के लिए आई थी। यह महिला करीब एट साल से उसके पास आ रही थी ।

आरोपी बाबा महिला के शरीर से दाग हटाने के बहाने उसे निर्वस्त्र कर कोई लेप लगा रहा था। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उस दिन उसकी तबीयत खराब थी इसलिए उसने अपने शागिर्द असलम को महिला के शरीर पर लेप लगाने के लिए कहा था। इसी बीच किसी ने उसकी वीडियो बना ली। थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है । उन्होंने कहा कि दोनों आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Jharokha

द झरोखा न्यूज़ आपके समाचार, मनोरंजन, संगीत फैशन वेबसाइट है। हम आपको मनोरंजन उद्योग से सीधे ताजा ब्रेकिंग न्यूज और वीडियो प्रदान करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!