the jharokha news

बिजली विभाग का कारनामा मजदूर को भेजा 73. 47 हजार का बिल, परिवार हुआ बेहोश

बिजली विभाग का कारनामा मजदूर को भेजा 73. 47 हजार का बिल, परिवार को बेहोश

bijalee vibhaag ka kaaranaama majadoor ko bheja 73. 47 hajaar ka bil

हापुड़। उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड में विद्युत विभाग का नया कारनामा सामने आया है। विद्युत विभाग के कर्मचारियों की लापरवाही के चलते एक मजदूर के घर 73 लाख से अधिक का एक माह का विद्युत बिल भेज दिया ,और यह 73 लाख का बिल लम्बी समय अवधि का नही बल्कि एक माह का है।

73, 47, 562 रुपये का बिल देख का मजदूर और उसके परिवार के होश उड़ गए,और परिवार सदमे में आ गया । इस सम्बंध में बिल ठीक कराने को लेकर सम्बंधित अधिकारी उसे इधर -उधर चक्कर काटने के लिए मजबूर कर रहे हैं। लगातार विद्युत विभाग के दफ्तरों के चक्कर काटने के बाद भी बेसहारा मजदूर कि कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

दरअसल आपको बता दें पूरा मामला जनपद हापुड़ के नगर क्षेत्र के मोहल्ला अयोध्या पुरी का है, पीड़ित मजदूर हलवाई की दुकान पर मजदूरी का कार्य करता है। पीड़ित मजदूर संजय का कहना है उन्होंने पिछले माह तक के बिल का पूर्ण भुगतान कर दिया था, बावजूद इसके बिजली विभाग के लापरवाही कारियों ने मजदूर को एक माह के बिजली यूनिट 999984 का बिल 73 लाख रुपये से अधिक का थमा दिया।

पीड़ित मजदूर का आरोप है कि बिजली विभाग के दफ्तरों के चक्कर काटने के बाद अभी तक समस्या का हल नहीं निकला है। अधिकारियों का कहना है कि इस बिल को ठीक करने हम आपके घर आएंगे। इस मामले को चार दिन हो चुके हैं, लेकिन अभी तक कोई अधिकारी पीड़ित के घर नहीं पहुंचा है, मीडिया कर्मियों ने जब इस संबंध में अधिकारियों ने कुइ भी कहने से इनकार कर दिया।

बिजली विभाग का कारनामा मजदूर को भेजा 73. 47 हजार का बिलhttps://thejharokha.com

Read Previous

सगी भतीजी से शादी करना चाहता था चाचा, भतीजे का क़त्ल कर गड्ढे में दबाया शव

Read Next

COVID-19: ब्रिटेन में अब यूरोप में कोरोना वायरस से होने वाली मौतों की संख्या दूसरी है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!