the jharokha news

बीएसएफ जवान ने मारी गोली, एक की मौत

प्रतिकात्‍मक फोटो।

[contact-form][contact-field label=”Name” type=”name” required=”true” /][contact-field label=”Email” type=”email” required=”true” /][contact-field label=”Website” type=”url” /][contact-field label=”Message” type=”textarea” /][/contact-form]

फिरोजाबाद : भैंस बांधने के लेकर हुए विवाद में एक बीएसएफ के जवान एक व्‍यक्ति को गोली मार दी। जबकि एक महिला गंभीर रूप से जख्‍मी है। यह माला जिले के गांव पलिया कलां की बताई जा रही है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी जवान अपने बेटे और दामाद के साथ फरार हो गया। बताया जा रहा है एक महिला के सिर में गोली है। फिलहाल संबंधित थाने की पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

भैंस बांधने को लेकर हुआ विवाद

मामले के अनुसार जिले के थाना जसराना क्षेत्र के गांव पलिया कलां में पुष्पेंद्र सिंह यादव का भैंस को बांधने को लेकर गांव के ही एक बीएसएफ के जवान झब्बू सिंह यादव से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में जम कर गाली गलौज और मारपीट होने लगी। आरोप है कि इस दौरान ब्रजेश कुमार ने आकर बीच बचाव करते हुए अपने परिवार के पुष्पेंद्र का साथ दिया। इससे गुस्‍साए झब्बू सिंह यादब अपने घर गया और लाइसेंस रायफल लेकर दोबारा आ गया। आरोप है कि झब्‍बू का साथ उसका बेटा विक्रम सिंह यादव और दामाद आतिश यादव ने भी दिया। झगड़े के दौरान तीनों ने मिलकर ब्रजेश पर गोली चला दी। उससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

राह चलती महिला को भी लगी गोली

बताया जा रहा है कि झगड़े के दौरान चली गोली राह चलती महिला मीरा देवी के सिर में जा धंसी । जिससे वह गंभीर रूप से जख्‍मी हो गई। इस मामले के बाद गांव में तनाव का माहौल बन गया है।
घटना स्‍थल पर पहुंची सीओ प्रीती सिंह और थाना प्रभारी रंजीत सिंह ने हालात का जायजा लिया। इस दौरान उन्‍होंने गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया है। सीओ ने बताया कि तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

Read Previous

फांसी के फंदे पर लटक गई,विवाहिता

Read Next

सीबीआई के फैसले से संतुष्‍ट नहीं हैं सपा सांसद, कही ये बड़ी बात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!