the jharokha news

बेटों ने बाप का घोंट दिया गला, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

फ़िरोज़ाबाद । जिले के थाना जसराना क्षेत्र के गांव में दो कलयुगी बेटों ने जमीन की खातिर अपने ही बुजुर्ग पिता की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद एक भाई थाने पहुंच गया तो दूसरा फरार हो गया । मृतक की पहचान गांव खेरिया सलेमपुर निवासी मेवाराम के रूप में हुइ है। सूचना पा कर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटक के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया। जबकि दोनो आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया है, जबिक दूसरा आरोपी फरार है।

यह है मामला

वही म्रतक के अन्य पुत्र ने अपने दोनों भाइयों पर पिता की हत्या करने का मुकद्दमा दर्ज कराया है। खेरिया सलेमपुर निबासी मेबाराम पुत्र खूबलाल की उसके ही सगे पुत्रो ने जमीन की खातिर गला दबाकर हत्या कर दी। बुजुर्ग की हत्या से गांव में हड़कंप मच गया। पुलिस को जानकारी होते ही गांव पहुची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजबा दिया।

वही पिता की हत्या करने के बाद थाने पहुचे हत्यारोपी पुत्र लालबहादुर ने पुलिस को बताया कि उसके पिता सभी जमीन को बेच रहे थे , इसलिए मेंने और बड़े भाई हाकिम सिंह ने प्लान बनाकर उनकी अंगोछा से गला दबाकर हत्या कर दी। बड़ा भाई भाग गया और वो थाने आ गया। मृतक की दो शादी हुई थी । इधर पुलिस ने तहरीर लेकर अभियोग पंजीकृत कर लिया।







Read Previous

हिमाचल में हुआ बड़ा हादसा, चलती बस से गिरीं दो युवतियां, एक की मौत, दूसरी गंभीर

Read Next

प्रधान पद के प्रत्याशियों का आरक्षण सुची जारी होते ही बढ़ने लगी हलचल

Leave a Reply

Your email address will not be published.