the jharokha news

भारत -पाकिस्तान सीमा के पास मिला हथियारों का जखिरा

अमृतसर । पंजाब के सरहदी जनपद अमृतसर में भारत-पाकिस्तान सीमा पर हथियारों का बड़ा जखीरा बरामद हुआ है। जिन्हें बीएसएफ के जवानों ने बरामद किया है। बताया जा रहा है ये सभी हथियार पाकिस्तान सीमा के साथ लगते खेतों में गड्ढा खोद कर जमीन में दाबाए गए थे। बरामद किए गए हथियारों में एक एके-56, एक मैगजीन, पांच कारतूस, एक एके-47 राइफल, एक मैगजीन, नौ कारतूस, प्वाइंट 303 की एक गन और एक प्वाइंट 30 की चीन की निर्मित पिस्तौल शामिल है। हथियारों की यह खेपा पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने भेजे थे, जिन्हें तस्करों ने जमीन दबा कर रखा हुआ था।

  Ludhiana News : हेड कांस्टेबल ने थाने की बैरक में लगाया फंंदा,  मौत

पुलिस ने एक व्यक्ति को लिया हिरासत में

बीएसएफ के मुताबिक ये हथियार बार्डर से भारतीय निगरानी चौकी पुल कंजरी से बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि इस संबंध में थाना घरिंडा पुलिस ने केस दर्ज कर मामले जांच शुरू कर दी है। इस संबंध पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक पूछताछ में तस्करों एक गिरोह का पता चला जिनकी तलाश में पुलिस ने छापामारी शुरू कर दी है।

  ढंडारी ईश्वर काालोनी में मनाया छठ पूजा

ये हथियार हुए बरामद

कंटीली तारों के पार भारत-पाक सीमा से बरामद हथियों में एक एके-56, एक मैगजीन, 5 कारतूस, एक एके-47 राइफल, एक मैगजीन, 9 कारतूस, प्वाइंट 303 की एक गन और एक प्वाइंट 30 की चीन की बनी पिस्तौल शामिल है। बताया जा रहा है कि अमृतसर देहाती पुलिस को हथियार छिपाकर रखने की सूचना मुखबिर से मिली थी। जिसे तस्कर निकालने की फिराक में थे, लेकिन इससे पहले ही बीएसएफ और अमृतसर देहाती पुलिस ने संयुक्त अभियान चला कर तस्करों के मंसूबों पर पानी फेर दिया।








Read Previous

डब्लूएचओ आफिस में शराब पार्टी का हो रहा फोटोज वायरल,डीएम मंगला प्रसाद ने दिया जांच का आदेश

Read Next

मुख्तार अंसारी की एंबुलेंस लावारिस , सबूत मिटा गुर्गों ने ढाबे के पास छोड़ी

Leave a Reply

Your email address will not be published.