the jharokha news

मुरादाबाद में तमंचे के बल पर युवती से दुष्कर्म कर छत से नीचे फेंका

मुरादाबाद में तमंचे के बल पर युवती से दुष्कर्म कर छत से नीचे फेंका

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के डिलारी थाना इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक किसान ने डायल 112 पर कॉल कर पुलिस को ये सूचना दी के पड़ोस में रहने वाले अरविंद नाम के शक़्स ने उसकी 19 साल की बेटी के साथ छत के रास्ते घर में घुस कर तमंचे के बल पर उसके हाथ पैर बांधकर और उसके मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर उसकी बेटी को छत से फेंक कर भाग गया।.

सूचना पर मौके पर पहुंची डायल 112 टीम ने पीड़िता को ठाकुरद्वारा सीएचसी पहुंचाया जहां से उसे कमर दर्द की शिकायत के बाद मुरादाबाद के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़िता के पिता का आरोप है कि उन्होंने जब पुलिस को तहरीर दी तो पुलिस ने उनकी दी गई तहरीर फाड़ दी और मामला भी दर्ज नहीं किया।

बल्कि उनसे एक सादे कागज पर अंगूठा लगवा कर उस पर अपनी तरफ से ही तहरीर लिख दी और उसी तहरीर के आधार पर छेड़छाड़ की मामूली धारा 354 दर्ज कर आरोपी अरविंद को गिरफ्तार कर उसे जनपद में तैनात पुलिस के आला अधिकारियों को सूचना दिये बिना मेडिकल कराकर न्यायालय में पेश कर दिया, जहां से आरोपी अरविंद को जेल भेज दिया गया। पीड़िता ने ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट के सामने दिये गये बयान में अपने साथ दुष्कर्म की बात कही तो ये ख़बर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसके बाद देर रात मुरादाबाद के एसएसपी प्रभाकर चौधरी को सोशल मीडिया के माध्यम से अपना बयान देना पड़ा।

एसएसपी के मुताबिक पीड़िता के परिजनों ने डायल 112 पर कॉल कर छेड़छाड़ करने की जानकारी दी थी जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को जेल भेज दिया गया है, एसएसपी के मुताबिक पीड़िता के पिता का जो भी आरोप है उस आरोप की भी जांच कराई जाएगी। पीड़िता के पिता ने डायल 112 पर कॉल कर छेड़छाड़ की जानकर दी थी। डायल 112 पर आने वाली सभी कॉल रिकॉर्ड लखनऊ में रिकॉर्ड होती हैं, उस रिकॉर्डिंग को भी जांच में शामिल किया जाएगा।

मुरादाबाद के डिलारी थाना क्षेत्र में एक 19 वर्षीय लड़की को उसके ही पड़ोस में रहने वाले युवक ने तमंचे के बल पर दबोच लिया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया, आरोप है दुष्कर्म के बाद आरोपी ने पीड़िता को छत से धक्का दे दिया, 15 फीट की ऊंचाई से गिरने से पीड़िता की कमर में गंभीर चोट लगी है। परिजनों को लगा की शायद चोर आ गये हैं, उन्होंने शोर कर भीड़ जमा कर ली, लेकिन जब वह मौके पर पहुंचे तो पीड़िता ने अपने परिजनों को अपने साथ घटी पूरी घटना बताई।

परिजनों ने आनन-फानन डायल 112 पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को पहले ठाकुरद्वारा ले जाकर इलाज कराया जहां हालत गंभीर होने पर उसे मुरादाबाद की जिला महिला अस्पताल भेज दिया गया, पीड़िता के पिता के मुताबिक उन्होंने अपनी बेटी के साथ युवक द्वारा की गई दुष्कर्म की जानकारी पुलिस को देने के साथ ही आरोपी के ख़िलाफ़ तहरीर भी दी, लेकिन पुलिस ने उनकी तहरीर फाड़ कर फेंक दी और उससे सादे कागज पर अंगूठा लगवा कर अपनी तरफ़ से छेड़छाड़ की मामूली धारा 354 लगाकर आरोपी अरविंद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, पीड़ित ने ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट को दिए गए अपने बयान में अपने साथ दुष्कर्म की बात बताई।

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि पीड़िता के पिता ने डायल 112 पर कॉल कर यह जानकारी दी थी कि उनकी बेटी के साथ एक युवक छेड़छाड़ कर रहा है और उसे छत से फेंकने की बात बोल रहा है सूचना पर डायल 112 की टीम मौके पर पहुंच गई थी, आज पीड़िता ने 164 के बयान में अपने साथ दुष्कर्म की बात कही है।

मुरादाबाद में तमंचे के बल पर युवती से दुष्कर्म कर छत से नीचे फेंका

Read Previous

बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या

Read Next

दहेज हत्या के मामलें में वाछिंत अभियुक्त गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!