उत्तर प्रदेश

रेल ट्रैक पर दिखा मगरमच्छ, मचा हड़कंप

Crocodile showing on the rail track, created a stir

फ़िरोज़ाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद रेल ट्रैक पर एक मगरमच्छ देखा गया । इसके बाद स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया।। हालांकि यह मगरमच्छ रेल ट्रैक पार करता इससे पहले ही वह किसी ट्रेन करता की चपेट में आकर दो टुकड़ों में बट गया। इस विशालकाय मगरमच्छ को देखने के लिए मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई।

यह मगरमच्छ यहां कैसे पहुंचा जांच का विषय बना हुआ है। हालांकि जहां यह हादसा हुआ उसके आसपास ना तो कोई नदी है ना तालाब और ना ही नहर। लेकिन लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है । ये मामला जनपद के थाना शिकोहाबाद नीम खेरिया गांव के पास का बताया जा रहा है जहां से रेल ट्रैक गुजरती है।

रेलकर्मी ने देखा ट्रैक पड़ा देखा मगरमच्छ

रेल ट्रैक पर दिखा मगरमच्छ, मचा हड़कंप
रेल ट्रैक पर दिखा मगरमच्छ, मचा हड़कंप

दरसल मामला थाना शिकोहाबाद के नीम खेरिया गाँव का है जहाँ एक मगरमच्छ का शव रेलवे ट्रेक पर मिला। माना जा रहा है कि किसी ट्रेन के चपेट में आने से उसकी मौत हुई होगी। रेलवे लाइन के पास से गुजर रहे एक रेलकर्मी ने पहले मगरमच्छ को देखा जिसकी सूचना रेलवे अधिकारियों को दी गई । इसके बाद स्थानीय लोगो की मदद से मगरमच्छ का शव रेलवे ट्रेक से हटवा दिया गया है। लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है कि आखिर रेलवे ट्रैक पर यह मगरमच्छ कैसे पहुँचा होगा क्योंकि आसपास कोई नदी नाला भी नही है।

Jharokha

द झरोखा न्यूज़ आपके समाचार, मनोरंजन, संगीत फैशन वेबसाइट है। हम आपको मनोरंजन उद्योग से सीधे ताजा ब्रेकिंग न्यूज और वीडियो प्रदान करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!