the jharokha news

उत्तर प्रदेश

रेल ट्रैक पर दिखा मगरमच्छ, मचा हड़कंप

रेल ट्रैक पर दिखा मगरमच्छ, मचा हड़कंप

फ़िरोज़ाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद रेल ट्रैक पर एक मगरमच्छ देखा गया । इसके बाद स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया।। हालांकि यह मगरमच्छ रेल ट्रैक पार करता इससे पहले ही वह किसी ट्रेन करता की चपेट में आकर दो टुकड़ों में बट गया। इस विशालकाय मगरमच्छ को देखने के लिए मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई।

यह मगरमच्छ यहां कैसे पहुंचा जांच का विषय बना हुआ है। हालांकि जहां यह हादसा हुआ उसके आसपास ना तो कोई नदी है ना तालाब और ना ही नहर। लेकिन लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है । ये मामला जनपद के थाना शिकोहाबाद नीम खेरिया गांव के पास का बताया जा रहा है जहां से रेल ट्रैक गुजरती है।

रेलकर्मी ने देखा ट्रैक पड़ा देखा मगरमच्छ

रेल ट्रैक पर दिखा मगरमच्छ, मचा हड़कंप
रेल ट्रैक पर दिखा मगरमच्छ, मचा हड़कंप

दरसल मामला थाना शिकोहाबाद के नीम खेरिया गाँव का है जहाँ एक मगरमच्छ का शव रेलवे ट्रेक पर मिला। माना जा रहा है कि किसी ट्रेन के चपेट में आने से उसकी मौत हुई होगी। रेलवे लाइन के पास से गुजर रहे एक रेलकर्मी ने पहले मगरमच्छ को देखा जिसकी सूचना रेलवे अधिकारियों को दी गई । इसके बाद स्थानीय लोगो की मदद से मगरमच्छ का शव रेलवे ट्रेक से हटवा दिया गया है। लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है कि आखिर रेलवे ट्रैक पर यह मगरमच्छ कैसे पहुँचा होगा क्योंकि आसपास कोई नदी नाला भी नही है।







Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *