the jharokha news

विद्युत विभाग का ऐसा कारनामा जानेंगे तो हो जायेंगे दंग

रजनीश कुमार मिश्र बाराचवर (गाजीपुर) गाजीपुर जनपद के विद्युत विभाग के कारनामे के वजह से एक गरीब बृद्ध महिला जिलाचिकित्सालय में जींदगी और मौत की जंग लड़ रही है।विद्युत विभाग के लापरवाह कर्मचारियों की वजह से ये विभाग हमेशा सुर्खियों में रहता है।और विद्युत विभाग के कर्मचारियों के लापरवाही से इस विभाग की काफी किरकिरी भी होती है।फिर भी ये विभाग अपने कर्मचारियों पर लगाम नहीं लगा पाता जिससे ये सुधरने का नाम नहीं लेते है।

इनके कारनामे ऐसे है की एक पंखा, एक टीबी व एक बल्ब का बिजली बील दो सौ से तीन सौ आने के वजाय सीधे 16000 हजार आ जाता है। जी हां ये सोलह आने सत्य है। ताजा मामला उत्तरप्रदेश के गाजीपुर जनपद का है।जहां इस विभाग के कारनामों के वजह से विभाग ने एक पंखा व एक बल्ब का एक महीने का बील 16000 हजार रुपये एक वृद्ध गरीब महिला के घर भेज दिया।

सोलह हजार का बिजली बील देख गरीब महिला अस्पताल में भर्ती

गाजीपुर के वार्ड नं 6 मे सरस्वती नगर मे रहने वाली श्यामरथी पत्नी रामतर ठठेरा की स्थिति काफी दयनीय है।श्यामरथी कृषि मंडी मे झाडू लगाकर वहां गिरे अनाजों को इक्ठ्ठा कर बाजार में बेंच देती है।जिससे इनका जीवन यापन चलता है। श्यामरथी ने बताया की हमारे घर में एक पंखा व एक बल्ब है जिसका बिजली बील हर महिने दो से तीन सौ रुपये तक आता था।लेकिन इस महीने हमारा महिने का बील 16000 हजार रुपये आ गया है।

वहीं जब सोमवार को श्यामरथी शिकायत करने विद्युत विभाग कार्यालय गई। लेकिन कार्यालय बंद होने के वजह से जब वो वापस आने लगी तभी रास्ते में श्यामरथी की तबियत अचानक खराब हो गई।और वो रास्ते मे ही बेहोश हो गई वहीं आननफानन में राहगीरों ने बृद्ध. महिला को जिलाचिकित्सालय में भर्ती कराया जहां वो मौत से जुझ रही है।वहीं पड़ोसियों ने बताया की श्यामरथी 16000 हजार का बिजली बील देख काफी परेसान रहती थी।

Read Previous

अबैध शराब के साथ अभियुक्त को करीमुद्दीनपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

Read Next

(covid-19) कोविड 19 के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए  कमिश्नरेट पुलिस ने की सख्ताई 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!