the jharokha news

शर्मनाक : भाजपा विधायक को पीटा, कपड़े भी फाड़े

शर्मनाक : भाजपा विधायक को पीटा, कपड़े भी फाड़े
शर्मनाक : भाजपा विधायक को पीटा, कपड़े भी फाड़े
पंजाब के मुक्तसर में भाजपा विधायक अरुण नारंग की के साथ अभद्रता करते संगन के सदस्य। स्रोत : सोशल साइट्स

श्री मुक्तसर साहिब । पंजाब के जिला श्री मुक्तसर साहिब के मलोट में अराजकता को जन्म देने वाली एक घटना सामने आई है। यहां कृषि सुधार कानूनों के खिलाफ रोष प्रदर्शन कर रहे किसानों ने भाजपा विधायक अरुण नारंग की न केवल पिटाई की बल्कि उनके कपड़े फाड़ उन्हें निवस्त्र कर दिया। आखिकार कार उन्हें बचाने के सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें एक दुकान में बंद कर दिया। यह घटना २७ मार्च की है।
बताया जा रहा है कि भाजपा विधानक नारंग प्रदेश में कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार की पिछले चार सालों की नाकामियों को बताने के लिए पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि जिस समय उपद्रवियों ने पुलिस सुरक्षा घेरे से भाजपा विधायक नारंग को खींच कर पीटाई की और उनके कपड़े फाड़े उस समय पुलिस ने उपद्रवियों को रोकने के लिए कोई बल प्रयोग नहीं किया।
यही नहीं किसानों ने भाजपा कार्यालय में भी तोड़फोड़ की और नारंग पर कालीख भी फेंकी। भाजपा विधायक को उपचार के लिए सिवल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।
इधर, इस घटना की सभी राजनीतक दलों ने कड़ी आलोंचना करते हुए आरोपितयों पर कड़ी कार्रवाई की मांग भी की है। प्रदेश के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए हैं। इधर, इस घटना के संबंध में पंजाब के राज्यपाल वीपी सिंह बदनौर ने पंजाब सरकार से इस मामले में रिपोर्ट तलब की है।

  • krishna janmashtami
    यह भी पढ़े

Read Previous

फिल्मी सितारों को नहीं भूलती आरके स्टूडियो की होली

Read Next

अभिनेता ऐजाज खान गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!