Youtube Channel Image
अंग्रेजी में भी पढ़ें अब समाचार अंग्रेजी में भी पढ़ें
मुफ्त पढ़ें

the jharokha news

अमृतसर Amritsar में बड़ी वारदात, लुटेरों में व्यापारी से लूटे पांच लाख

Amritsar में बड़ी वारदात, लुटेरों में व्यापारी से लूटे पांच लाख

प्रतिकात्मक फोटो : स्रोत: सोशल साइट

Amritsar । पंजाब का पर्यटन हब कहे जाने वाले अमृतसर में लुटेरों के हौंसले बुलंद हैं। यहां चोरी और लूट की घटनाएं बढ़ती जा रही है।
Amritsar के सबसे व्यस्ततम कपड़ा मार्के टाहली साहिब बाजार में हथियारबंद नकाबपोश दो लुटेरों ने एक व्यारी से पांच लाख रुपये छीन कर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि यह व्यपारी रोपड़ जिले से अमृतसर कपड़ा खरीदने आया था। थाना क्षेत्र कोतवानी में दिनदहाड़े हुई इस घटना की पुलिस तफतीश कर रही है।

बताया जा रहा है रोपड़ का यह व्यपारी अमृतसर से कपड़े खरीद कर ले जाता है। लूट के बाद शोर मचाते हुए व्यारी ने जुटेरो का काफी दूर तक पीछा किया लेकिन वह भीड़ में गुम हो गए। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।
पीडि़त व्यापारी जगजीवन सिंह निवासी आनंदपुर साहिब जिला रोपड़ ने बताया बताया कि वह पिछले 25 साल से अमृतसर से कपड़ा खरीद कर ले जाता है। वह रविवार को टाहली साहिब बाजार में कुछ दुकानदारों का पेमेंट कर Amritsar स्वर्णमंदिर में दर्शन करने चला गया। वापस लौटते समय टाहली साहिब बाजार में नकाबपोश दो युवकों ने हाथ में पकड़ा बैग झपट कर फरार हो गए। बैग में पांच लाख रुपये थे जो व्यपारियों को भुगतान किया जाना था। लूट की इस घटना से Amritsar के व्यपारियों में भारी रोष है। पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रही है। आरोपी जल्द पकड़े जाएंगे।







Read Previous

क्राइम पर लगाम कसने के लिए थाना हुसैनगंज प्रभारी अजय कुमार सिंह की महिला बीट इंचार्ज महिलाओं से जाकर बात चीत करती हुई

Read Next

Vijyadashmi 2021, श्री राम से सीखें नेतृत्व क्षमता

Leave a Reply

Your email address will not be published.

x