the jharokha news

दबंग सिपाही ने गरीब के होटल पर किया कब्जा, पीड़ित परिवार में पुलिस कमिश्नर से लगाई न्याय की गुहार

राजा सिंह, लखनऊ : के पीजीआई थाना क्षेत्र से है जहाँ एक पीड़ित परिवार ने उसके होटल पर एक दबंग सिपाही द्वारा कब्जा किए जाने का गंभीर आरोप लगाया है। बता दे कि पीड़ित परिवार का पीजीआई गेट पर होटल है। लगभग बीस साल से चल रहे इस होटल के जरिये पीडित परिवार का जीविकोपार्जन हो रहा था। पीड़ित परिवार पीजीआई थाना क्षेत्र के सरस्वतीपुरम कॉलोनी का निवासी है। अभी हाल में होटल मालिक आत्माराम दुबे की मृत्यु हो गई थी।

जिनके तेरहवीं संस्कार में 19 सितंबर को पूरा परिवार पैतृक गांव बाराबंकी जिले गया हुआ था। इसी बीच मौका पाकर हरेनाम उपाध्याय नाम के एक दबंग सिपाही ने 21 सितंबर को मृतक के होटल पर कब्जा कर लिया। पीड़ित परिवार के मुताबिक जब पीड़ित परिवार ने इस बात का विरोध किया तब दबंग सिपाही ने दबंगई दिखाते हुए कहा कि यह दुकान अब मेरी है और दुकान पर आने की कोशिश की तो जान से हाथ हो बैठोगे।

  अतीक अहमद पर ईडी की बड़ी कार्रवाई, आठ करोड़ की संपत्ति जब्त

उधर होटल मालिक की मृत्यु और दूसरी ओर दबंग सिपाही द्वारा होटल पर कब्जा कर लिया जाने से पहले से ही दुखी पीड़ित परिवार सदमे में आ गया। दबंग सिपाही ने होटल पर कब्जा करने के बाद वहां अपनी पत्नी के नाम से माया मेडिकल स्टोर खोल दिया है और कहता है कि हमारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। बेबस एवं लाचार मृतक होटल मालिक आत्माराम दुबे की पत्नी सावित्री दुबे ने घटना की जानकारी पीजीआई थाने पर दी। किंतु पीजीआई पुलिस ने इस मामले में कोई कार्यवाई नहीं की।

  तो क्या असुद्दीन ओवैसी पहन लेंगे जनेऊ, जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

पीजीआई थाने से न्याय न मिलने से आहत पीड़िता सावित्री दुबे ने अब लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर से न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने पीड़ित परिवार का प्रार्थना पत्र लेते हुए मामले की जांच के बाद गोपियों के विरुद्ध कड़ी से कई कार्रवाई की जाने का भरोसा दिया है।








Read Previous

Vijyadashmi 2021, श्री राम से सीखें नेतृत्व क्षमता

Read Next

जानें भगवान Shri Ram की वह सात खुबियां जिन्हें अपनाने से जीवन संवर जाएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published.