the jharokha news

शहडोल में कोरोना से दो दिनों में नौ लोगों की मौत

शहडोल जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ रही है। बुधवार को भी 3 संक्रमितो ने अपनी जान गवा दी। एक संदिग्ध की भी मौत हुई है। 2 दिनों के भीतर ही 9 लोगो को मौत कोरोना से हो चुकी है।तमाम प्रयासों के बाद भी संक्रमण कम होने का नाम नही ले रहा है। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी के यहां से आज जारी बुलेटिन के अनुसार 193 नए मरीज पाए गए हैं। जो कि इस जिले का अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है । 1 दिन में एक साथ इतने लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आना काफी चिंताजनक है। क्योंकि मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है।

इनकी हुई मौत

ब्यौहारी की 36 वर्षीय एक महिला की इस बीमारी से मौत हो गई। महिला की मौत दोपहर 2 बजे हुई। वही महिला के पति की भी हालत नाजुक बताई जा रही है, जिसका इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। पति पत्नी कुछ दिनों पहले ही कोरोना पॉजिटिव हो गए थे, जिसके बाद उन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। इसके अलावा शाम 7 बजे एक महिला की मौत की जानकारी मिली है। जबकि शहर के एक अन्य व्यक्ति की मौत हुई है पर वह संदिग्ध है उन्हें कोरोना की पुष्टि नहीं हुई थी।

मेडिकल कॉलेज से छुट्टी के छह घंटे के भीतर घर में हुई वृद्ध की मौत

अमलाई थाना क्षेत्र के बकहो निवासी 67 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गई है । वृद्ध मेडिकल कॉलेज में भर्ती थे जिन्हें मंगलवार की शाम मेडिकल कॉलेज से छुट्टी दे दी गई थी। रात तकरीबन 12 बजे घर में दम तोड़ दिया। मेडिकल कॉलेज प्रबंधन से जब इस पर बात की गई तो प्रबंधन ने बताया की वृद्ध के परिजन जबरदस्ती मेडिकल कॉलेज से छुट्टी करा कर वृद्ध को ले गए थे उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी।

लगातार छुपाए जा रहे हैं मौत के आंकड़े

स्वास्थ्य विभाग के जारी बुलेटिन में मौत के आंकड़े छुपाया जा रहे हैं, जब इस पर जानकारी मांगी जाती है तो सीएमएचओ ऑफिस से मेडिकल कॉलेज पर जानकारी देने की बात कही जाती है । मेडिकल कॉलेज एवम सीएमएचओ कार्यालय से बुलेटन में मौतों के आंकड़े जारी नहीं किए जा रहे हैं।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

लखनऊ हजरतगंज व्यापार एसोसिएशन का सराहनीय निर्णय

Read Next

रूदौली से मतदान कराने के लिए मतदान केंद्रों की ओर रवाना हुई पोलिग पार्टियां

Leave a Reply

Your email address will not be published.