the jharokha news

शाहजहांपुर पुलिस की बड़ी कामयाबी, पकड़ा विकलांग नशा तस्कर,.जनरल स्टोर की आड़ में कर रहा था तस्करी


शाहजहांपुर । पुलिस ने एक ऐसे नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है, जिसे देखकर आपको सहसा यकीन नहीं होगा कि यह नशा तस्कर हो सकता है। यह नशा तस्कर सालों से अफीम तस्करी का कारोबार कर रहा था, लेकिन किसी को इस पर शक नहीं हो रहा था।

अलबत्ता इसकी हालत देखकर लोगों को इस पर तरस आ रही थी । अब शाहजहांपुर के थाना तिलहर पुलिस ने दोनों पैरों से चलने फिरने में लाचार एक विकलांग व्यक्ति को गिरफ्तार कर उससे एक किलो हेरोइन बरामद किया है।

ट्राई साइकिल एक्टिवा से चलने वाला यह दिव्यांग इतना शातिर दिमाग है कि जनरल स्टोर की आड़ में यह नशा तस्करी का धंधा काफी सालों से कर रहा था ।

थाना तिलक पुलिस के मुताबिक आरोपी विकलांग युवक जनरल स्टोर की आड़ में अफीम तस्करी कर रहा था। थाना प्रभारी के मुताबिक जब उन्हें मुखबिर ने सूचना दी तो उन्हें भी उसकी बात पर यकीन नहीं हो रहा था, लेकिन जब पुलिस ने छापामारी करी तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

यह तस्कर दोनों पैरों से चलने फिरने में लाचार है फिर भी अपनी एक्टिवा स्कूटर पर अफीम तस्करी कर रातों रात अमीर बनना चाहता था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। more news


यह भी पढ़े   जिस छात्रा की गुमशुदगी पर कॉलेज में हो रहा था हंगामा वह पहुंच गई बिहार, फोन कर बोली जिस लड़के के साथ आई हूं उसी से करूंगी शादी



Read Previous

देश और प्रदेश की तरक्की चाचा जी के हाथों होगी, तय: सन्तोष यादव

Read Next

चचिया ससुर के हत्या का आरोपी गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *