the jharokha news

सगी भतीजी से शादी करना चाहता था चाचा, भतीजे का क़त्ल कर गड्ढे में दबाया शव

सगी भतीजी से शादी करना चाहता था चाचा, भतीजे का क़त्ल कर गड्ढे में दबाया शव

sagee bhateejee se shaadee karana chaahata tha chaacha, bhateeje ka qatl kar gaddhe mein dabaaya shav

फ़िरोज़ाबाद । थाना जसराना के गांव कुसियारी से तीन बच्चों की अपहरण की सूचना पुलिस को मिली थी,ओर बच्चो की मां ने तहरीर भी दी। एक साथ तीन बच्चों के अपहरण की सूचना पर पुलिस प्रशासन ने इसमें तत्काल सख्ती से कार्रवाई की और पांच टीम इसमे गठित की गई, जब पुलिस ने इस पर काम किया तो अपहरणकर्ता और कोई नहीं बल्कि बच्चों का सगा चाचा निकला।

अमर सिंह, जो कि अपनी भतीजी से शादी करना चाहता था। इसलिए उसने अपनी भतीजी सहित अपने दो भतीजे अरुण और वरुण का अपहरण कर लिया और टूंडला स्थित अपने मकान में लाकर उसे बंद कर दिया। बड़ा भतीजा वरुण जब चिल्लाने लगा तो उसने रात को ही उसकी बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी और उसके शव को एक गड्ढे में फेंक दिया। पुलिस ने रात को निशानदेही पर गड्ढा खोद वाकर बच्चे का शव बरामद कर लिया है।

सगी भतीजी से शादी करना चाहता था चाचा,  भतीजे का क़त्ल कर गड्ढे में दबाया शव
मृतक की फाइल फोटो

लेकिन पुलिस ने जब इसमें चाचा अमर सिंह को गिरफ्तार किया तो उसने पूरी कहानी बयां की,बताया कि मैं भतीजी को अपने साथ ले जाना चाहता था उससे शादी करना चाहता था,लेकिन यह दो भतीजे थे। इसलिए साथ में लाना पड़ा और एक भतीजा वरुण हल्ला मचा रहा था इसलिए उसकी हत्या कर दी। आरोपी चाचा अमर सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज दिया है।

फिरोजाबाद के एस एसपी अजय कुमार ने कहा कि यह पूरा मामला जसराना थाना क्षेत्र का है। इसमें तीन नाबालिग बच्चों के अपहरण की सूचना मिली थी। मामला संवेदन शील था  एसपी आर.ए. राजेश कुमार को लगाया उन्होंने पांच टीमों का गठन किया।

तीन बच्चों के अपहरण का मामला था हमारी पुलिस ने बहुत जल्दी से कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के अंदर ही अपने बच्चों को बरामद कर लिया और जो अपहरण करता था और वह सगा चाचा ही था। चाचा उसको भी गिरफ्तार कर लिया, लेकिन एक दुखद पहलू यह है कि इसमें से उसने एक बच्चे की हत्या कर दी आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

सगी भतीजी से शादी करना चाहता था चाचा
  • krishna janmashtami
    यह भी पढ़े

Read Previous

कॉमेडियन बिस्वा कल्याण रथ ने अभिनेता सुलगना पाणिग्रही के साथ शादी की,

Read Next

बिजली विभाग का कारनामा मजदूर को भेजा 73. 47 हजार का बिल, परिवार हुआ बेहोश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!