समलैंगिक शादी कर लौटी युवतियां, एक हफ्ते से ढूंढ रहे थे परिजन

जिन दो यवुतियों के उनके घरवाले गत एक सप्‍ताह से ढूंढ रहे थे वे उन्‍हें शादी के जोड़े में मिली। यानि दोनों ने समलैंगिक शादी कर लिया था।

0

लखनऊ : जिन दो यवुतियों के उनके घरवाले गत एक सप्‍ताह से ढूंढ रहे थे वे उन्‍हें शादी के जोड़े में मिली। यानि दोनों ने समलैंगिक शादी कर लिया था। यह देन उनके परिजनों के होश फाख्‍ता हो गए। इन युवतियों में एक दूल्‍हा और दूसरी दुल्‍हन के रूप मे थी। मामला कानपुर के बर्राक्षेत्र का बताया जा रहा है।

मामले के अनुसार गत सात दिनों से लापता दो युवतियां अचानक बर्रा पुलिस चौकी पहुंचीं। दोनो ही युवतियां पति-पत्नी के रूप में थीं। यह खबर जब परिजनों को मिले वे चौकी और उन दोनों देख आवाक रह गए। पति-पत्‍नी बनी इन युवतियों ने बताया कि उन्होंने एक साल पहले अगस्त 2019 में ही बिठूर के एक मंदिर में शादी कर ली थी। इस दौरान पुलिच चौकी में मौजूद दोनों लड़कियों के परिजनों ने झगड़ा भी हुआ।

यह है पूरा मामला

शहर के गुंजन विहार निवासी एक महिला ने बर्रा पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसकी नाबालिग बेटी को उसी की सहेली बहला फुसलाकर भगा ले गई है। वह घर से जेवर और नगदी भी ले गई है। इस पर बर्रा चौकी इंचार्ज सत्यपाल सिंह ने सोमवार को युवती के मोबाइल पर फोन कर चौकी बुलाया। कुछ देर बाद दोनों युवतियां चौकी पहुंचीं। दोनों ने बयान दिए कि वे एक-दूसरे को पसंद करती हैं। और वह एक दूसरे से शादी कर ली हैं। इससे परेशान होकर ही वे दोनों 20 सितंबर को घर से चली गईं। दो-तीन दिन बिठूर में रुकीं। इसके बाद कानपुर देहात में एक परिचित के यहां चली गईं। वर्तमान में दोनों घंटाघर के एक होटल में कमरा लेकर रह रहीं थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here