the jharokha news

सीबीआई के फैसले से संतुष्‍ट नहीं हैं सपा सांसद, कही ये बड़ी बात

सीबीआई के फैसले से संतुष्‍ट नहीं हैं सपा सांसद, कही ये बड़ी बात

लखनऊ : श्री राम जन्‍मभूमि अयोध्‍या में विवादित ढांचा गिराए जाने के मामले में बुधवार को सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा सभी आरोपियों को दोषमुक्त करार देने के बाद मुरादाबाद के सपा सांसद डॉ. एसटी हसन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।
समाजवादी पार्टी के सांसद डॉक्टर एस टी हसन ने कहा कि इस तरह के फैसले की हमें पहले से ही उम्‍मीद थी। क्‍योंकि, यह फैसला बहुत सी चीज़ों को नज़र अंदाज़ कर के दिया गया है। जो भी फैसला हुआ है। फैसला अदालतें दिया करती हैं। लेकिन, हम इस फ़ैसले से संतुष्ट नही हैं।

  जब बीच सड़क पर भिड़े प्रेमी-प्रेमिका

सीबीआई कैसे काम कर रही है सब जानते हैं

उन्‍होंने कहा कि जिस तरह से सीबीआई काम कर रही है सबको पता है। लेकिन, मैं न्‍यायाधीश के फैसले पर कोई टीका-टिप्पणी नहीं करना चाहता। सपा सांसद ने कहा कि कोर्ट अगर यह मानती है कि फ़ोटो वीडियो से कोई अपराधी नहीं हो जाता है तो जो छह दिसंबर 1992 को जो भाषण दिए गये हैं उसमे कहा गया है, अगर वो भी टेम्पर्ड है। लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने इस बात को कहा है कि एक अपराध हुआ था 6 दिसंबर 1992 को। सुप्रीम कोर्ट ने इस बात को माना है, जब अपराध हुआ था तो अपराधी भी तो होंगे कहीं पर। आखिर वो अपराधी कौन थे।

  थाना प्रभारी मानक नगर अजय कुमार सिंह पुलिस बल के साथ छेत्र का दौरा करने निकले

काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती

सांसद डॉ. एसटी हसन ने कहा कि सीबीआई को उन अपराधियों को ढूंढना चाहिए था। उन्‍होंने कहा कि देश की जनता सब जानती है। एक बार फायदा उठा लिया, दो बार उठा लिया। पर काठ की हांडी बार-बार नही चढ़ाई जाती है।

 








Read Previous

बीएसएफ जवान ने मारी गोली, एक की मौत

Read Next

रोगों से बचाती है रोग प्रतिरोध की क्षमता

Leave a Reply

Your email address will not be published.