the jharokha news

स्टार्ट नहीं हो रही थी कार, जब बोनट खोला तो निकला अजगर

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले के मुंशीगंज में उस समय सनसनी फैल गई जब स्टार्ट नहीं हो रही कार का  बोनट खोलकर देखा तो आवाक रह गया।  यह कार बनने के लिए एक ऑटो गैराज में आई हुई थी।

बताया जा रहा है कि यह कार लाख कोशिशों के बावजूद स्टार्ट नहीं हो रही थी।  जिसे इंजन में खराबी समझकर कार मालिक ने उसे ठीक करने के लिए गैराज में  लेकर आया था ।  यहां पर जब मैकेनिक ने कार का बोनट खोला तो उसमें भारी-भरकम अजगर लिपटा मिला।

बड़ी मशक्कत के बाद निकाला अजगर को

अजगर बताया जा रहा है कि गैरेज में इस कार को ठीक करने के लिए जैसे ही मैकेनिक ने कार का बोनफ खोला उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई।  उसने शोर मचाया शोर सुनकर मौके पर पहुंचे गेराज में काम कर रहे कुछ अन्य लोग भी पहुंचे।  उन्होंने देखा कि कार के अंदर भारी-भरकम अजगर लिपटा हुआ है।  लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद अजगर को खींचकर बाहर निकाला।

आठ फुट का था अजगर

बताया जा रहा है कि अजगर की लंबाई 8 फुट से अधिक थु। घटना को देखने के लिए लोगों का मजमा लग गया। गस दौरान बनिई गई वीडियो में साफ दिख रहा है कि अगर किस तरह से कार के 800 सीसी इंजन को कस के पकड़े हुए है।  लोग इसको जोर लगा कर खींचे जा रहे हैं लेकिन,  अजगर इंजन को छोड़ने को तैयार नहीं है।   भारी मशक्कत के बाद अजगर को इंजन से बाहर निकाल लिया गया । इसके बाद लोगों ने वन विभाग के कर्मचारियों को सूचित किया।   मौके पर पहुंचे वन विभाग कर्मियों ने अजगर को अपने कब्जे में लेकर जंगल में छोड़ दिया।  यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

Read Previous

मोहम्मद गुलाब ने सौ से अधिक लोगों को राशन बांटा

Read Next

तीन किलो गांजे के साथ दो गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!