‘हाथरस दुष्‍कर्म मामला, फास्‍ट ट्रैक कोर्ट में होगी सुनवाई’

उत्‍तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक युवती के साथ हुए दुष्‍कर्म का मामला फास्‍ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा। यह बात भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कही।

0
‘हाथरस दुष्‍कर्म मामला, फास्‍ट ट्रैक कोर्ट में होगी सुनवाई’

लखनऊ : उत्‍तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक युवती के साथ हुए दुष्‍कर्म का मामला फास्‍ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा। यह बात भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कही। उन्‍होंने कहा कि दुष्‍कर्म के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले को फास्‍ट ट्रैक कोर्ट में भेज दिया जाएगा।

उल्‍लेखनीय है कि हाथरस जिले में 14 सितंबर को कथित तौर पर सामुकिह दुष्‍कर्म के बाद गला दबाए जाने की शिकार पीडि़ता की मंगलवार को सुबह दिल्‍ली के सफदरजंग अस्‍पताल में उचार के दौरान मौत होई थी।

विजयवर्गीय ने कहा कि ‘ दुष्‍कर्म के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट भेज दिया गया है। उन्‍होंने कहा कि उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी जी को मैं जानता हूं कि उनके प्रदेश में कभी भी गाड़ी पलट जाती है।’

उन्‍होंने कहा कि पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।  मजिस्ट्रेट को दिए बयान में पीडि़ता ने आरोप लगाया था कि संदीप, रामू, लवकुश और रवि नाम के युवकों ने उसके साथ दुष्‍कर्म किया। विरोध करने पर आरोपियों से उसे जान से मारने के उद्देश्‍य से उसका गला दबाया था।

दुष्कर्म के मामले की गंभीरता को देखते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात कर कहा कि वह आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करें। इस बात की जानकारी खुद मुख्‍यमंत्री ने ट्वीट के जरिए दी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here