the jharokha news

सदर विधायक ने से मिल उठाया कटान व हाऊस टैक्स का मुद्दा


रजनीश कुमार मिश्र गाजीपुर।गाजीपुर जनपद में आये बाढ़ के वजह से लगभग 32 गांव.प्रभावित है।बाढ़ के वजह इन इलाकों में रहने वाले लोग काफी तकलीफों का सामना कर रहे है।यही नहीं बाढ़ के वजह से पशुओं को भी चारा नसीब नहीं हो पा रहा है।क्यो की बाढ़ आने के वजह से खेत नदी में तब्दील हो चुका है।और इनमें लगे चारे बाढ़ के पानी में डूब चुका है।बाढ़ पिड़ित लोग पशुओं के साथ पलायन करने को मजबूर हो चुके है। वही बाढ़ आने के वजह से करंडा में कटान भी तेजी के साथ हो रहा है।

इन्हीं सब मुद्दों को लेकर गाजीपुर सदर से लोकप्रिय विधायक संगीता बलवंत ने गाजीपुर दौरे पर आये मुख्यमंत्री. से मुलाकात कर इस समस्या से अवगत कराया।लोकप्रिय विधायक संगीता बलवंत ने बताया की करंडा क्षेत्र के चार स्थान गोसन्देपुर काली मंदिर,नटवा बाबा,दीनापुर नहर पुलिया,दीनापुर उच्च प्राथमिक विद्यालय पर लोग शिविर बना कर रहने को मजबूर है।विधायक ने झरोखा न्युज से बात करते हुए कहा की हाऊस टैक्स में रियायत सम्बंधित समस्याओं से मुख्यमंत्री को अवगत कराया उन्होंने कहा की लम्बे समय से चल रही कर बृद्धि से अवगत कराते हुए हाऊस टैक्स में रियायत देने की मांग उठाई।

सदर विधायक ने कहा की मुख्यमंत्री द्वारा बाढ़ग्रस्त इलाकों का लगातार दौरा किया जा रहा है।बाढ़ पिड़ितो के बीच राहत समाग्री लगातार पहुचाया जा रहा है।उन्होंने कहा की अपने स्तर से भी बाढ़ग्रस्त लोगों का हर संभव मदद कर रही हु।उन्होंने कहा की जनप्रतिनिधि होने के नाते ये मेरा फर्ज बनता है,की मुशीबत में लोगों के काम आंऊ।

यह भी पढ़े   (covid-19) कोविड 19 के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए  कमिश्नरेट पुलिस ने की सख्ताई 




Read Previous

कमिश्नर DK Thakur के निर्देशन पर लखनऊ जिले की पुलिस हुई सर्तक

Read Next

Baby Martin international school वालो को किसी का भी डर नहीं है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *