हिंदू बन लड़की को प्रेम जाल में फांस घर से भगा ले गया युवक

नौबस्ता निवासी एक सातवीं कक्षा की छात्रा से अजीतगंज निवासी मोहम्मद उवैश ने अपना नाम बाबू नाम बताकर दोस्ती कर लिया। इसके बाद दोनों में फोन पर बातें होने लगी। प्रेम परवान चढ़ा तो बाबू बने उवैश के झांसेमें आ कर किशोरी घर से फरार हो गई।

0
हिंदू बन लड़की को प्रेम जाल में फांस घर से भगा ले गया युवक
प्रतिकात्‍मक फोटो स्रोत सोशल साइट्स

कानपुर : जिले में धर्म परिर्वनत का एक नया मामला सामने आया है। यहां एक मुस्लिम युवक हिंदू बन कर पहली नाबालिग लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसा का घर से भगा ले गया। चौंका देने वाला यह मामला जिले के नौबस्‍ता का बताया जा रहा है।

मामले के अनुसर नौबस्ता निवासी एक सातवीं कक्षा की छात्रा से अजीतगंज निवासी मोहम्मद उवैश ने अपना नाम बाबू नाम बताकर दोस्ती कर लिया। इसके बाद दोनों में फोन पर बातें होने लगी। प्रेम परवान चढ़ा तो बाबू बने उवैश के झांसेमें आ कर किशोरी घर से फरार हो गई।

नौबस्‍ता पुलिस को दी शिकायत में छात्रा की मां ने आरोप लगाया कि वीरवार को वह बड़ी बेटी के साथ बाजार गई थी। इसी दौरान उवैश बेटी को घर से भगा ले गया। महिला की शिकायत पर नौबस्‍ता पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर छात्रा को काबू कर लिया।
इस संबंध में थाना प्रभारी कुंज बिहारी मिश्र ने बताया कि पूछताछ में छात्रा ने बताया कि आरोपी उबैश की बहन ही उससे फोन पर बात कराती थी। छात्रा ने बताया कि उबैश बहन के कहने पर ही उसे ले गया था। इस दौरान छात्रा ने यह भी बताया कि उवैश के घरवाले उससे कहते थे कि जब कभी पुलिस आए तो अपने घरवालों के खिलाफ ही बोलना। तुम्‍हारा धर्म बदल कर हम तुम्हे अपना लेंगे।

आरोपी गिरफ्तार

थाना प्रभारी कुंज बिहार मिश्र ने बताया कि पीडि़ता की मां की शिकायत पर उवैश और उसकी बहन गजाला के खिलाफ विभिन्‍न धाराओं के तहत केस दर्ज कर उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here