the jharokha news

उत्तर प्रदेश खबर जरा हटके

UP NEWS: बेगम रोज करती है नशीला मंजन, शौहर ने दिया तलाक

UP NEWS: Begum indulges in intoxicating drinks every day, husband divorces her

आगरा : उत्तर प्रदेश के आगरा से एक चौका देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक शौहर ने अपनी बेगम को तीन तलाक दे दिया है। तलाक देने की बात तो कोई दिलचस्प नहीं पर तलाक की वजह जरूर दिलचस्प है। तकालक का कारण नशीला मंजन बताया जा रहा है।
जब मामला थाने पहुंचा तो शौहर ने बताया कि उसकी बेगम रोज सुबह उठ कर नशीला मंजन करती है। वह कई बार मना चुका है पर वह मानती ही नहीं है। इस वजह से उसने अपनी बेगम को तलाक दे दिया।

यह है मामला

बताया जा रहा है कि अनोखो कारणों से तलाक का यह मामला आगरा के मंटोला का है। करीब आठ माह पहले आगरा के ही मलपुरा की रहने वाली एक मुस्लिम युवती की शादी मंटोला के रहने वाले सजातीयत युवक से हुई थी। बताया जा रहा है कि बेगम और शौहर करीब दो माह तक ही एक साथ रह पाए थे। शौहर को अपनी बेगम की एक आदत बेहद बुरी लगती थी कि वह सुबह और शाम नशीले पाउडर वाला मंजन करती थी। उसने अपनी बेगम कोई कई मरतबा समझाया भी, लेकिन उसने मंजन करना नहीं छोड़ा आखिरकार उसने तंग आ कर अपनी बेगम को तलात दे दिया है। अब मामला परामर्श केंद्र में पहुंचा है। लेकिन यहां भी बात बनते नहीं दिखाई दे रही है। क्योंकी युवती मंजन छोड़ने को राजी नहीं और शौहर बिना मंजन छोड़े रखने को तैयार नहीं है।







Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit...