the jharokha news

दिव्यांग महिला से दो लोगों ने किया दुष्कर्म, आरोपितों में पति का जीजा भी शामिल

लुधियाना : पंजाब के लुधियाना जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। मामले के अनुसार बहाना बनाकर पांच लोग कार से महिला को अपने साथ ले गए । इनमें से दो ने कार में ही उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपियों ने महिला को थप्पड़ मारे और जान से मारने की धमकी दी । बताया जा रहा है कि वारदात के बाद आरोपियों ने महिला को वापस बस स्टैंड पर उतारकर फरार हो गए। संबंधित थाने की पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है आरोपितों में महिला के पति का जावेद शामिल है।

पति से सुलह करवाने का बहाना कर महिला को ले गए थे साथ

पुलिस को दी शिकायत में फिरोजपुर निवासी पीड़ित महिला ने बताया कि वह आईटीआई में इलेक्ट्रिसिटी का कोर्स करती है। इस समय वह किराए का कमरा लेकर लुधियाना के जनता नगर में रह रही है । एक पैर से दिव्यांग महिला ने बताया कि उसका पति से अनबन चल रहा है। इस दौरान रमन नाम के एक व्यक्ति ने फोन पर कहा कि वह कार से आ रहा है और उसकी पति से सुलह करवा देगा। महिला ने बताया कि वह आरोपी की बातों में आकर तैयार होकर उसके पास आई तो देखा कि कार में उसके अलावा उसके पति के जीजा और एक अज्ञात व्यक्ति भी मौजूद था।
पीड़िता ने बतायाा कि आरोपी रमन गाड़ी चलाने लगा और बाकी के लोग आगे ही बैठ गए। वह उसे सुल्तानपुर लोधी की तरफ ले गए। जब महिला ने सुल्तानपुर लोधी पहुंचने का कारण पूछा तो आरोपियों ने कहा कि उसका पति यहीं काम करता है। कुछ समय बाद आरोपी रमन और उसके साथी वहां चले गए, जबकि अजय और सुनील वहां उसी के पास रहे जहां आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जब शोर मचाया तो आरोपी उसे गाड़ी में लॉक कर फरार हो गए।

पुलिस ने किया केस, कार्रवाई शुरू

महिला ने बताया कि कुछ समय बाद आरोपी फिर से आए और उसे धमकियां देने लगे कि वह इस बारे में किसी को कुछ न बताए। सुबह करीब पांच बजे रमन और उसके साथी भी वहां आ गए। गाड़ी में बैठा कर उसे लुधियाना बस स्टैंड छोड़ कर फरार हो गए। लुधियाना के थाना डीविजन छह के जांच अधिकारी एएसआई गुरदेव सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।

Read Previous

ब्यौहारी विधानसभा टिहकी मे,सड़क दुर्घटना मे हुई मौत

Read Next

पावरकॉम की मनमानी, पहले मीटर गंवाया फिर महिला पर लगाया 1.80 लाख जुर्माना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!