the jharokha news

खबर जरा हटके देश दुनिया बिहार

Bihar News: पति की मौत के बाद ससुर से रचाई शादी, हर तरफ हो रहे हैं चर्चे

Bihar News: Married to father-in-law after husband's death, discussions are happening everywhere

गोपालगंज: बिहार के जिला गोपाल गंज से एक खबर आ रही है। यहां एक महिला ने अपने पति मौके के बाद अपने ससुर से शादी कर अब उसकी पत्नी बन गई है। बताया जा रहा है महिला चार बच्चों की मां है और पति की मौत करीब छह माह पहले हुई थी। महिला ने जिस ससुर से शादी की है वह चचेरा ससुर बताया जा रहा है।
यह मामला जिले के भोरे थाना क्षेत्र का है बताया जा रहा है परिवार वालों ने जब शादी नहीं करवाई तो दोनों ने थाने में जा कर शादी कर ली और अब दोनों खुश है। इस शादी की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वारल हो रही है।

यह है मामला

मामले के अनुसार भोरे थाना क्षेत्र के दुबवलिया गांव निवासी एक व्यक्ति की हादसे में मोत हो गई थी। उसके बाद उसकी पत्नी सीमा देवी के सिर पर अपने चारों बच्चों पालन पोषण की जिम्मेदारी आ गई। इस बीच करीब एक माह पहले उसने अपने दिल अपने चचेरे ससुर तूफानी को दी बैठी। जब परिवार के लोगों को इसका पता चला तो उन लोगों ने उसका विरोध किया। मामला थाने पहुंचा। वहां भी काफी

मानमनौवल के बाद जब बात नहीं बनी तो सीमा और तूफानी ने शादी करने का फैसला लिया। इसके बाद थाना परिसर में ही शादी का सारा इंतजाम किया गया गया। इसके बाद सबके सामने तूफानी ने सीमा की मांग में सिंदूर भरा। इसके सीमा ने कहा कि अब वह इस शादी बहुत खुश है। वह अपने और अपने बच्चों के भविष्य को लेकर चिंतित थी।







Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit...