the jharokha news

उत्तर प्रदेश

मोटरसाइकिल व मैजिक के आमने सामने भिडंत में एक युवक की मौत दो की हालत गंभीर

रजनीश कुमार मिश्र ( गाजीपुर) बरेसर थाने क्षेत्र के लखनौली गांव के पास शनिवार की शाम करीब सात बजे के आसपास बाराचवर परसा मार्ग पर मोटरसाइकिल व मैजिक में जोरदार भिडंत हो गई । जिसमें करीमुद्दीनपुर थाने क्षेत्र के बगेंद गांव निवासी तीन युवक रंजीत राजमर , सोनू राजभर,धीरज राजभर बुरी तरह से घायल हो गये । जबकि मैजिक चालक बाराचवर गांव निवासी भूलन स़िह भी मैजिक में दब गया । जिसे गेट तोड़कर बाहर निकाला गया । सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को बाराचवर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गये ।

जहां से घायलों की हालत को देखते हुए गाजीपुर के लिए रेफर कर दिया । जहां इलाज के दौरान रंजीत राजभर की मौत हो गई । प्राप्त सूचना के मुताबिक शनिवार की शाम लालाकी बारी की तरफ भूलन सिंह मैजिक लेकर आ रहा था । तभी बाराचवर की तरफ से जा रहे एक ही मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक करीमुद्दीनपुर थाने क्षेत्र के बगेंद निवासी सोनू राजभर , रंजीत राजभर व करीमुद्दीनपुर थाने क्षेत्र के ही ताजपुर निवासी धीरज राजभर बाराचवर से वापस अपने घर जा रहे थे ।

तभी लखनौली गांव के समीप मार्ग पर मोटरसाइकिल और मैजिक की जोरदार भिडंत हो गई । दोनों वाहनों का भिडंत इतना जोरदार था की मैजिक ने मोटरसाइकिल को घसीटते हुए दिवार में जा टकराई । इस घटना की सूचना मिलते ही बाराचवर चौकी प्रभारी रामबाबू सिंह फौरन मौके पर पहुंच सभी घायलों अस्पताल पहुंचाया जहां से डाक्टरों की टीम घायलों की हालत को देखते हुए तुरंत गाजीपुर के लिए रेफर कर दिया ।

बताया जा रहा है की गाजीपुर से भी एक घायल को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया है । जबकि रंजीत राजभर की गाजीपुर में ही इलाज के दौरान मौत हो गई । इस संबंध में बरेसर थानाध्यक्ष राजेश त्रिपाठी ने बताया की इस घटना में रंजीत राजभर की मौत हो गई है । जबकि दो का इलाज चल रहा है । वहीं मैजिक चालक भूलन सिंह भी घायल उसका भी इलाज चल रहा है । थाना प्रभारी ने बताया की मृतक रंजीत के पिता के तरफ से तहरीर मिला है । जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है । वही मृतक रंजीत के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है ।







Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit...