the jharokha news

प्रेमी से मिलने पाकिस्तान जा रही थी ओडिशा से आई महिला, बीएसएफ ने बॉर्डर पर पकड़ा

 अमृतसर। एक महिला पर इश्क का भूत ऐसा सवार हुआ कि वह अपना सब कुछ छोड़ 5 साल की बच्ची को लेकर पाकिस्तान स्थित अपने प्रेमी से मिलने के लिए उड़ीसा से चल पड़ी ।  हालांकि वह अपने इस मंसूबे में कामयाब होती इससे पहले ही भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर तैनात बीएसएफ के जवानों ने उसे धर दबोचा।  यह महिला उड़ीसा से चलकर भारत-पाकिस्तान सीमा पर डेरा बाबा नानक पहुंची थी।  यही नहीं महिला ने अपने साथ ढाई सौ ग्राम सोने और 60 ग्राम चांदी के गहने और तीन एटीएम कार्ड भी लेकर आई थी।

यह है पूरा मामला

खबर के मुताबिक भारत पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पिछले साल से बंद पड़े करतारपुर कॉरिडोर के रास्ते पाकिस्तान जाने के लिए यह महिला ओडिशा से पंजाब के गुरदासपुर जिला स्थित डेरा बाबा नानक पहुंची थी । बताया जा रहा है कि विवाहित महिला अपने पाकिस्तानी प्रेमी से मिलने के लिए पाकिस्तान के आना चाहती थी हालांकि बीएसएफ के जवानों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। और उसकी बच्ची को उसके घर वालों को बुलाकर सौंप दिया।

 ओडिशा से आई थी पंजाब

इस संबंध में डीएसपी कॉल प्रीत सिंह ने बताया कि यह विवाहित महिला ओडिशा के जिला संभल पुर के गांव मांझी पाली की रहने वाली है।  25 वर्षीय महिला करीब 2 साल पहले सोशल मीडिया के माध्यम से  पाकिस्तान पाकिस्तान में रहने वाले मोहम्मद वाकर के संपर्क में आई थी।

पाकिस्तानी प्रेमी ने करतारपुर कॉरिडोर के रास्ते बुलाया था पाकिस्तान

पूछताछ में महिला ने पुलिस को बताया कि वह अपने मोबाइल में अजार ऐप डाउनलोड किया था।  इसी ऐप के मार्फत और पाकिस्तान के इस्लामाबाद में रहने वाले मोहम्मद वकार के संपर्क में आई थी और उसे चैटिंग करना शुरू कर दी।  धीरे धीरे इन दोनों ने एक दूसरे से अपने व्हाट्सएप नंबर शेयर किए और उस पर बातचीत करनी शुरू कर दी।   महिला ने बताया कि और करीब 2 माह पहले वह अपने ससुराल से मायके भुवनेश्वर आ गई थी।  यहां कुछ दिन रहने के बाद वह फिर से मोहम्मद वकार ने उसे करतारपुर कॉरिडोर के रास्ते पाकिस्तान आने के लिए कहा।  इसके बाद महिला ने मोहम्मद वकार से करतारपुर कॉरिडोर तक पहुंचने की जानकारी एकत्र कर अपनी 5 साल की बच्ची के साथ हवाई जहाज से दिल्ली दिल्ली से अमृतसर पहुंची यहां से करतारपुर कॉरिडोर पहुंची।  लेकिन  वह पाकिस्तान जा पाती में इससे पहले बीएसएफ जवानों ने मौके पर ही पकड़ लिया।  देश की महिला जवानों ने महिला की तलाशी ली तो उसके पास से ढाई सौ ग्राम सोने और चांदी के गहनों के अलावा कार्ड भी बरामद हुए। डीएसपी कवल प्रीत सिंह ने बताया कि उन्होंने महिला के परिजनों से संपर्क कर उन्हें अमृतसर बुलाया और बच्ची  और महिला को को उनके हवाले कर दिया।




Read Previous

करीमुद्दीनपुर पुलिस के हाथ लगा थाने का का टॉप टेन अपराधी

Read Next

लावारिस के वारिस को देख बहने लगे आंसू।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x
error: Content is protected !!