the jharokha news

पंचायत चुनाव के दौरान बूथ कैप्चरिंग, मतपेटी तालाब में फेंकी

पंचायत चुनाव के दौरान बूथ कैप्चरिंग, मतपेटी तालाब में फेंकी

पंचायत चुनाव के दौरान बूथ कैप्चरिंग, मतपेटी तालाब में फेंकी

फिरोजाबाद । उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जनपद से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आई है। यहां पंचायत चुनाव (panchayat elections) के दौरान बूथ कैप्चरिंग(Booth capturig) की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है बूथकैप्चरों ने मतपेटिका ( ballot box) लूट कर पास में ही स्थित तालाब में फेंक दी। यह घटना थाना खैरगढ़ के बूथ संख्या 146 की बताई जा रही है।

यह है पूरा मामला

हो रहे पंचायत चुनाव के दौरान सोमवार को थाना खैरगढ़ के पोलिंग स्टेशन संख्या 146 पर कुछ लोगों मतदान को प्रथावित करते हुए मतपेटिका लूट ली। इसके बाद आरोपितों ने मेतपेटिका को तालाब में फेंक दिया। इस घटना से जहां पोलिंग स्टेशन पर सननी फैल गई, वहीं तनाव की स्थिति भी उत्पन्न हो गई है। मौके पर मौजूद सुरक्षा बलों ने किसी तरह से स्थिति को नियंत्रण में कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

बूथकैप्चरिंग की सूचना पा कर डीएम, एसडीएम, जिला पुलिस कप्तान सहित चुनाव प्रक्रिया में लगे तमाम बड़े अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर मामले जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस ने तालाब से मत पेटिका का पानी में उतराए हुए मत पत्रों बरामद कर सील कर दिया है। पुलिस प्रशासन का कहना है कि इस संबंध में कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Read Previous

कुरकुरे चावल के पकौड़े (Rice Pakode), जी ललचाए रहा न जाए

Read Next

सिपाही को गोली किसने मारी और क्यों अभी इस रहस्य का नहीं उठा है पर्दा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!