the jharokha news

मुख्यमंत्री पहुंचे गहमर, बाढ़ग्रस्त इलाकों का किया दौरा

रजनीश कुमार मिश्र गाजीपुर।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नाथ शुक्रवार को एशिया के सबसे बड़े गांव गहमर दौरे पर पहुंचे जहां उन्होंने बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा किया व बाढ़ पिड़ितो से मुलाकात की ।इस समय मुख्यमंत्री प्रदेश. के सभी बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा कर बाढ़पीड़ितों से मुलाकात भी कर रहे है।ताकि बाढ़ पिड़ित लोगों की मुसीबतें दुर हो सके इसी के तहत मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश के गाजीपुर दौरे पर है जहां वो एशिया के सबसे बड़े गांव गहमर पहुंचे तत्पश्चात गहमर के बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा किया व बाढ़पीड़ितों से मुलाकात की।

सीएम ने बाढ़ पिड़ितोंं से की मुलाकात

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गहमर इंटर कालेज हैलिपैड पर उतरते ही बाढ़ग्रस्त लोगों से मुलाकात की तत्पश्चात बाढ़ के मद्देनजर बचाव कार्यो का जायजा भी लिया ।वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाढ़ पिड़ित लोगों के बीच राहत सामाग्री भी वितरण किया।इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने अफसरों व जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक भी किया।सीएम ने अफसरों को निर्देशित करते हुए कहा की बाढ़ग्रस्त लोगों को किसी प्रकार की असुविधा ना हो इस दौरान सीएम ने मिडिया से बात करते हुए कहा की24 जनपदों के 620 गांवों में बाढ़ का असर है।

उन्होंने कहा की मध्यप्रदेश राजस्थान,हरियाणा से अतरिक्त जल छोड़ने के वजह से ये.हालात बने है।उन्होंने कहा की मै लगातार प्रदेश के बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा कर रहा हुं।उन्होंने कहा की गाजीपुर जनपद के कुल 32 गांवों मे बाढ़ का असर है. उन्होंने कहा की ज्यादा से ज्यादा राहत सामग्री वितरण किये जाये इस मौके पर क्षेत्रीय विधायक सुनीता सिंह, एमएलसी चंचल सिंह, विधायक डा. संगीता बलवंत, विधायक अलका राय, जिला पंचायत अध्‍यक्ष सपना सिंह, किसान मोर्चा के प्रदेश कोषाध्‍यक्ष डा. विजय यादव, जिलाध्‍यक्ष भानुप्रताप सिंह, पप्‍पू सिंह, प्रवीण सिंह, शशिकांत शर्मा, प्रदीप पाठक आदि लोग मौजूद थे।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

मेडिकल कॉलेज लखनऊ अगर अपना सिस्टम सुधार ले तो तमाम लोगो की जाने बचाई जा सकती है |

Read Next

कमिश्नर DK Thakur के निर्देशन पर लखनऊ जिले की पुलिस हुई सर्तक

Leave a Reply

Your email address will not be published.