the jharokha news

गंदे पानी के तालाब में डूबने से पांच बच्चों की मौत; लखनऊ के रहने वाले हैं पांचों बच्चे, घर में मचा कोहराम

गंदे पानी के तालाब में डूबने पांच बच्चों की मौत; लखनऊ के रहने वाले हैं पांचों बच्चे, घर में मचा कोहराम

लुधियाना जिले के गांव मानगढ़ में गंदे पानी के तालाब में डूब कर मरने वाले पांच बच्चों के परिजन रोते विलखते हुए।

लुधियाना : पंजाब के लुधियाना जिले के गांव मानगढ़ में गंदे पानी के तालाब में डूबने से पांच बच्चों की मौत हो गई। मरने वालों में चार बच्चे सगे भाई बहन बताए जा रहे हैं। खबर है कि इन बच्चों को बचान के गंदे पानी के इस छप्पड़ में उतरे व्यक्ति की भी मौत हो गई।

मौके पर पहुंची थाना कूमकला की पुलिस ने पांचों शवों को पोस्टर्माटम करवा कर उनके परिजनों के हवाले कर दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। मृतकों की पहचान मोनू 6 साल, लक्ष्मी 11 साल, आरती 3 साल तथा प्रिया 8 साल , कलीम 10 साल और सुनील 22 साल के रूप में हुई है। मरने वाले चार बच्चे उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले के गांव रेहटां के हैं। जबकि कलीम उत्तर प्रदेश के जिला हरदोई के शंडीला के काशी राम कालोनी का रहने वाला है।

यह है मामला

बताया जा रहा है कि विधानसभा क्षेत्र साहनेवाल के गांव मानगढ़ में गांव के बाहर बने गंदे पानी के तालाब (छप्पड़) के किनारे एक पेड़के नीचे खेल रहे । इसमें दौरान उनमें से एक बच्चा छप्पड़ गिर गया और देखते ही देखते पानी डूबने लगा। उसे बचाने के लिए चार और बच्चे छपड़ में उतर गए।

मगर वह वे बच्चे भी पानी में डूब गए। इसकी जानकारी मिलते ही मौके पर गांव के लोगों की भीड़ लग गई। इसमें एक व्यक्ति उनके बच्चों को पानी से निकालने के लिए छप्पड़ में उतरा लेकिन उसकी भी डूबने से मौत हो गई। एक साथ गांव हुई छह मौतों से चारों तरफ कोहराम मच गया है। बताया जा रहा है ये सभी बच्चे उत्तर प्रदेश लखनऊ जिले से आए मजदूरों के बच्चें हैं। जो इस समय अपने माता-पिता के साथ गांव में रह रहे थे।

  • krishna janmashtami
    यह भी पढ़े

Read Previous

गांवों में भी कोरोना जैसे लक्ष्णों से हो रही मौत, सरकारी रिकार्ड में कोई आकंडा नहीं

Read Next

दिलदारनगर छुट्टी पर आये सिपाही ने किया ऐसा कांड,जानकर कांप जायेगी रूह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!