the jharokha news

मरदह विद्यालय के एक कमरे में चौदह वर्षीय छात्रा के साथ किया दुष्कर्म

शर्मनाक, मनोरोगी किशोरी से किया दुष्कर्म कर किया गर्भवती

प्रतिकात्मक फोटो साभार सोशल साइट़स


रजनीश कुमार मिश्र गाजीपुर : गाजीपुर जनपद के मरदह थाने क्षेत्र से ऐसा मामला सामने.आया कि सबके होश उड़ गये।एक ऐसा मामला जो जानेगा वो एक बार अपनी बच्ची को विद्यालय जाने से भी रोक देगा। जी हां गाजीपुर जनपद के मरदह थाने क्षेत्र में स्थिति कम्पोजिट विद्यालय के एक अध्यापक के वाहन चालक ने एक 14 वर्षीय नाबालिग के साथ विद्यालय. परिसर के एक.कमरे में ले जाकर दुष्कर्म कर दिया।

सूचना के मुताबिक कम्पोजिट विद्यालय का छुट्टी हुआ था।उसी वक्त अध्यापक के वाहन चालक ने कक्षा सात में पढ़ने वाली नबालिग को पैसे और मोबाइल का लालच देकर एक कमरे में ले गया जहां उस.शैतान ने बच्ची के साथ दुष्कर्म. कर मौके से फरार हो गया। रोती बिलखती नाबालिग घर पहुंच परिजनों से सारी बाते बताई ।वहीं परिजनों ने मरदह थाने पहुंच आरोपी ड्राईवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया।बताया जा रहा है,की आरोपी ड्राइवर मरदह थाने क्षेत्र के ही बरेन्दा गांव निवासी है।इस संबंध में मरदह थाने के प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र कुमार ने बताया की आरोपी ड्राइवर के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया की एक टीम गठित कर आरोपी ड्राइवर के तलाश में लगा दिया गया है।जल्द ही आरोपी को पकड़ कर सलाखों के पिछे भेज दिया जायेगा। वही पिड़िता के पिता ने आरोपी ड्राइवर स्कूल के ही एक अध्यापक का निजी वाहन चालक था ।







Read Previous

केंद्र सरकार व किसानों की ज़िद तथा राजनैतिक पार्टियों का किसान प्रेम

Read Next

वाह रे पुलिस चंदा मांग रहे बच्चे की कर दि पीटाई

Leave a Reply

Your email address will not be published.