the jharokha news

उत्तर प्रदेश

Ghazipur news: सर्विलांस स्वाट टीम व जंगीपुर पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में हेरोइन तस्कर एक करोड़ हेरोइन के साथ गिरफ्तार

Ghazipur news, रजनीश कुमार मिश्र ( गाजीपुर) सर्विलांस स्वाट टीम व जंगीपुर पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में मंगलवार देर शाम तीन हेरोइन अंतर्राज्यीय तस्करों को गिरफ्तार कर बुधवार को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया । इस संबंध में एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार ने बताया की कल देर शाम सर्विलांस सेल स्वाट टीम व जंगीपुर पुलिस ने बेंसो नदी से हेरोइन की डील करते समय पकड़ा है । एसपी सिटी ने मिडिया के सामने तस्करों को पेश करते हुए बताया की मादक पदार्थों के तीन अंतराज्यीय सदस्यों बागचंद तवर राजस्थान, राजकमल निवासी वाराणसी, शिवम सिंह बिहार को ऱंगे हाथो पकड़ा गया है । इनके पास से जो हेरोइन बरामद हुई है ।

उसकी अंतरराष्ट्रीय कीमत करीब एक करोड़ रूपये है । उन्होंने बताया की पुलिस ने बताया की पुछताछ के दौरान इन तस्करों ने जुर्म कबूल करते हुए बताया की हण लोग माल की सपलाई सुनसान जगह पर करते है । पुलिस ने बताया की इस गिरोह का मास्टरमाइंड गाजीपुर जनपद का ही रहने वाला अजय कश्यप है जो पुरे गिरोह को संचालित करता है ।

पुलिस ने बताया की अजय कश्यप ने अपने पुत्र अभय कश्यप को राजस्थान निवासी बागचंद तंवर को माल सपलाई करने के लिए बेंसो नदी पर अपने सहयोगियों के साथ बुलाया था । पुलिस ने बताया की मास्टरमाइंड अभय कश्यप मौके से भागने में सफल हो गया जिसे पकड़ने के लिए टीम छापेमारी कर रही है । पुलिस पुछताछ में बागचंद तंवर ने बताया की हेरोइन की पुड़िया बनाकर राजस्थान के अनेक जगहों पर स्कूली छात्रों को बेचा जाता था । जिससे अच्छी कमाई होती थी ।







Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit...