the jharokha news

उत्तर प्रदेश

बीजेपी के कार्यक्रम में पार्षद पर लगे जनता की न सुनने के आरोप

बीजेपी के कार्यक्रम में पार्षद पर लगे जनता की न सुनने के आरोप

लखनऊ । उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कोतवाली ठाकुरगंज क्षेत्र के दौलतगंज में बीजेपी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने आनंदी माता मंदिर के पास एक कार्यक्रम का आयोजन किया। इसमें पार्टी के कई बड़े नेता मौजूद रहे। कार्यक्रम में आए बीजेपी के वरिष्ठ कार्यकर्ता बृजेश यादव ने बताया कि पार्टी को जिताने में जनता अहम रोल निभाती है, लेकिन चुनाव जीतने के बाद हमारे क्षेत्रीय पार्षद जनता की सुनते ही नही। उन्होंने कहा कि हम लोगों को कैसे समझाते हैं यह हम और हमारा दिल ही जानता हैं।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र कि जनता बहुत परेशान है, क्योंकि क्षेत्र के बीजेपी के सभासद जनता की सुनते ही नहीं। बृजेश यादव ने कहा कि जानता का कहना है कि सभासद अपना पेट भरने में लगे हैं। जनता की परेशानियों की तरफ कोई ध्यान ही नहीं दे रहा है।

पंडित दीनदयाल उपाध्याय को दी गई श्रद्धांजलि

कार्यक्रम के दौरान बृजेश यादव ने पंडित दीनदयाल जी को श्रद्धांजलि और दीप जलाकर दीनदयाल जी को माला भी अर्पित किया। भाजपा नेता आदित्य दिवेदी ऐशबाग राम लीला के संचालक, लखनऊ के पूर्व महापौर सुरेश अवस्थी, सुरेश मिश्रा उर्फ लल्लू भैया, अवधेश त्रिपाठी उपाध्यक्ष किसान मोर्चा महानगर, बृजेश यादव, देवेंद्र सिंह व रोहित तिवारी ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय को श्रद्धांजलि अर्पित की।
वरिष्ठ कार्यकर्ता बृजेश यादव ने बताया कि हमारे लिये सी यम योगी और और पीएम मोदी यह दोनों लोग राम और लक्छ्मण हैं। और प्रदेश की जनता चाहती है केंद्र में और उत्तर प्रदेश में मोदी और योगी की सरकार रहे।







Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit...