the jharokha news

लव जेहाद, हिंदू युवती से कोर्ट मैरिज करने पहुंचा मुस्लिम युवक, वकील ने पुलिस बुलाकर भेजवा दिया थाने

आगरा। ताज नगरी आगरा में लव जेहाद का माला सामने आया है। यहां एक हिंदू युवती से कोर्ट मैरिज करने पहुंचे मुस्लिम युवक को वकील ने खुद ही पुलिस बुलाकर थाने भिजवा दिया है। हिंदू युवती से कोर्ट मैरिज का यह मामला कलक्ट्रेट परिसर से जुड़ा है। जिसने भी लव जेहाद के इस मामले को सुना वह इस कोर्ट मैरिज में की कहानी में दिलचस्पी लेने लगा ।

मामाले के अनुसार एसएसपी कार्यालय के बाहर वकील अमर सिंह वर्मा बैठते हैं। बताया जा रहा है कि सोमवार को दोपहर के समय हरीश नाम का युवक अपनी प्रेमिका के साथ वकील अमर सिंह वर्मा के ऑफिस में पहुंचा और उनसे कहा कि वह उसकी प्रेमिका से कोर्ट मैरिज करवा दें।
वकील वर्मा के अनुसार हरीश नामक युवक के अपना और अपनी प्रेमिका का आधार कार्ड उन्हें दे दिया। वकील अमर सिंह ने बताया कि उन्होंने दोनों के आधार कार्ड को देखा तो उन्हें शक हुआ। आधार कार्ड पर युवक के पिता का नाम मोहम्मद दिलशाद लिखा हुआ था। इसपर उनका माथा ठनका की कहीं कोर्ट मैरिज का यह मामला लव जेहाद का तो नहीं हैं ।

  शादी की शॉपिंग करने आई महिला का बुर्काधारी महिला ने झपटा पर्स, बीच सड़क पर पीटा

उन्होंने बताया कि उन्हें जैसे ही लगा कि मामला लव जिहाद का है उन्होंने युवक हरीश और युवती को अपने पास बिठाये रखा। इसी बीच उन्होंने इसकी जानकारी थाना लोहामंडी पुलिस को दे दी। जानकारी मिलते ही लोहामंडी पुलिस मौके पर पहुँच गई । पुलिस ने तफतीश शुरू की तो पता चला कि युवती के पिता ने थाने में मुकदमा दर्ज करा रखा था । पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए युवती को बरामद कर लिया ।
इस संबंध में एसपी सिटी आगरा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। कानूनी कार्रवाई की जाएगी।








Read Previous

मदरसे में बच्चों को तालीबानी सजा, जंजिरों में जकड़ा, वीडियो हुई वायरल

Read Next

बीजेपी के कार्यक्रम में पार्षद पर लगे जनता की न सुनने के आरोप

Leave a Reply

Your email address will not be published.