the jharokha news

देश दुनिया

SDM को महिला क्लर्क से जूते के फीता बंधवना बड़ा भारी, CM मोहन यादव ने कर दी छुट्टी

SDM को महिला क्लर्क से जूते के फीता बंधवना बड़ा भारी, CM मोहन यादव ने कर दी छुट्टी

सिंगरौली : मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में एक SDM को महिला क्लर्क से जूते का फीता बंधवाना भारी पड़ गया। महिला कर्मचारी से जूते का फीता बंधवाने का वीडियो वायरल होते ही मध्य प्रदेश के मुख्य मंत्री मोहन यादव ने (CM Mohan Yadav) इसका कड़ा संज्ञान और SDM को तुरंत हटाने के अदेश जारी कर दिए।

बताया जा रहा है कि महिला क्लर्क से जूते का फीता बंधवाने की यह घटना गत 22 जनवरी को श्री रामलला के विग्रह के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दौरान की है। कार्यक्रम के दौरान जिले के चितरंगी तहसील के SDM असवन राम चिरावन एक महिला क्लर्क से अपने जूते के फीते बंधवा रहे थी तभी किसी ने इसकी वीडियो बना ली और उसे वायरल कर दिया। इसके बाद मुख्यमंत्री मोहन यादव (CM Mohan Yadav) हरकत में आए और एसडीएम को तत्काल हटाने के आदेश जारी कर दिए।
उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री मोहन यादव कई बार स्पष्ट कर चुके हैं कि जनता के सम्मान को कोई शासकीय सेवक ठेस पहुंचाएगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। ज्ञातव्य हो कि इससे पहले भी एक ड्राइवर के साथ अभद्रता करने के मामले में डीएम DM पर भी कार्रवाई हो चुकी है।

जूते के फीते बांधने की वायरल हो रही वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि चितरंगी तहसील के एसडीएम असवन राम चिरावन ने लोहे का एंगल पकड़कर खड़े हैं और एक महिला कर्मचारी उनके जूते के फीते बांध रही है। यह वीडियो वायरल होने के बाद एसडीएम चिरावन ने सफाई दी कि विधानसभा चुनाव के दौरान एक जनसभा में उनका पैर फिसल गया था, जिस कारण वह ठीक से चल भी नहीं पा रहे हैं। इस लिए महिला क्लर्क उनके जूते के फीते बांधने में सहायता कर रही है। बहरहाल मुख्य मंत्री ने एसडीएम चीरावन को हटाने के निर्देश जारी कर मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।







Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit...