किन्‍नरों पर पुलिस का कहर, जमकर पीटा

0

आजमगढ़ : जिले में किन्‍नरों को बुरी तरह से पीटे जाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि थाना बरदह पुलिस ने किन्‍नरों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा है। यह आरोप किन्‍नरों ने जिला पुलिस कप्‍तान को दी शिकायत में लगाया है।

थाना ध्‍यक्ष बरदह पर लगाया महीना मांगने का आरोप

जिला पुलिस कप्‍तान को दी शिकायत में किन्‍नर राधे ने आरोप लगाया कि बरदह थाना प्रभारी किन्‍नरों से महीने के रूपये मांग रहे है। उसने आरोप लगाया कि थाना प्रभारी ने किन्‍नरों को पकड़ कर महीने के रुपये मांगे। पैसे देने से मना करने पर उन्‍होंने किन्‍नरों को बुरी तरह से पीटा।

मुखबीरी करने का बना रहे हैं दवाब

पुलिस कप्‍तान को शिकायत देने आई किन्‍नर गुडि़या और अन्‍य ने बताया कि थाना प्रभारी उन्‍हें बे वजह प्रताडि़त कर रहे हैं। उसने आरोप लगाया कि थाना प्रभारी किन्‍नरों पर मुखबीरी करने का दबाव बना रहे हैं। मना करने पर थाना बरदह पुलिस की ओर से मारपीट की जा रही है। किन्‍नरों का कहना है कि वे लोग लोगों की खुशियों में शामिल होते हैं और बधाइयां मांग कर जीवन यापन करते हैं।

मामले की जांच की जा रही है

जिला पुलिस कप्‍तान ने कहा कि किन्‍नों के डेरों पर अपराधिक किश्‍म के लोगों के आने का मामला सामने आया है। किन्‍नरों का डेरा गांव से दूर है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद जो भी दोषी पाया जाएगा उसपर कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here