the jharokha news

मौत के खौफ से डरा मुख्तार अंसारी, कहा- पांच करोड़ की सुपारी देकर बांदा जेल में करवाई जा सकती है उसकी हत्या

मौत के खौफ से डरा मुख्तार अंसारी,

लखनऊ – मऊ से बसपा विधायक और माफिया मुख्तार अंसारी को मौत का खौफ सता रहा है। हत्या के तमाम मुकदमों का समाना करने वाले बाहुबली मुख्तार अंसारी को खुद अपनी ही हत्या करवाए जाने का खौफ सताने लगा है।

इस समय बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी अपनी हत्या करवाए जाने की आशंका जताते हुए कहा है कि उसकी हत्या की साजिश रची जा रही है। मुख्तार ने आरोप लगाया की उसकी हत्या करवाने के लिए पांच करोड़ रुपये की सुपारी देने का प्लान बनाया गया।
यह आरोप सोमवार को मुखतार अंसारी ने बाराबंकी फर्जी एंबुलेंस मामले में वर्चुवल पेशी के दौरान लगाया। बाहुबली मुख्तार अंसारी ने मामले में कोर्ट से दखल देते हुए सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। कोर्ट ने मुख्तार की पेशी की अगली तारीख 27 अगस्त तय की है।

बता दें कि इस एंबुलेंस का पंजाब के रोपड़ जेल में बदं मुखतार अंसारी कोर्ट लाने और लेजाने के लिए किया जाता था। जिसे मुख्तार के दो विश्वासपात्र चलाते थे। फर्जी एंबुलेंस मामले में दो अप्रैल को पुलिस ने मऊ की एक अस्पताल संचालिका डा. अलका राय, मुख्तार अंसारी , मो. जाफरी उर्फ शाहिद, डा. शेष नाथ राय, विधायक प्रतिनिधि मो. सैयद मुजाहिद, राजनाथ यादव, आनंद यादव, एंबुलेंस चालक सलीम, सुरेंद्र शर्मा और अफरोज खान सहित कुल नौ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था।

इसी मामले में मुख्तार अंसारी की सोमवार को वर्चुवल पेशी हुई थी। मुख्तार के वकील रणधीर सिंह ने बताया कि मुखतार ने कोर्ट को बताया है कि कुछ समय से जेल के अंदर जेल रजिस्टर में बिना नामपता दर्ज किए पुलिस अधिकारी और संदिग्ध व्यक्ति सीसीटीवी कैमरों का मुंह घुमाकर अन्दर आते हैं और कुछ अपराधियों के साथ मिली भगत करके प्रार्थी की हत्या कराना चाह रहे है।

यह भी पढ़े   लखनऊ के अकबरी गेट की जनता से चाय की चुस्की लेते समय हुई चर्चा 2022 की चुनाव को लेकर




Read Previous

लखनऊ के मेहंदी गंज में लगाया कोरोना टीकाकरण कैंप

Read Next

अफगानिस्तान के काबुल में फंसा कासिमाबाद का युवक, युवक के.परिजनों से मिले एसडीएम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *