the jharokha news

पंजाब

प्रेम संबंधों में बाधक बने पति को दिया जहर, मौत के बाद बच्चों को लेकर प्रेमी संग फरार

अमृतसर ।  जिले के राजासांसी क्षेत्र के गांव कुकड़ा वाला में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पत्नी ने प्रेम संबंधों में बाधक बने दिव्यांग पति की जहर दे कर हत्या कर दी। हत्या के बाद वह अपने दो बच्चों लेकर प्रेमी संग फरार हो गई। हलांकि यह खबर चार दिन पुरानी पताई जा रही है। आरोपित की पहचना सरबजीत कौर और उसका प्रेमी राजा के रूप में हुई है। आरोपितों की तलाश में पुलिस छापामारी कर रही है।

यह है मामला

मामले के अनुसार जिले के थाना राजासांसी के एएसआई विजय कुमार ने बताया कि हरदेव सिंह पोलियोग्रस्त था और वह अपनी पत्नी सरबजीत कौर और दो बच्चों के साथ अपने पिता अजीत सिंह से अलग रह रहा था।
पुलिस को दी शिकायत में मृतक के पिता अजीत सिंह ने बताया कि उनका बेटा हरदेव सिंह पोलियो ग्रस्त था। और मजदूरी करके परिवार का गुजारा चलाता था।

उन्होंने बताया कि हरदेव के घर छेहरटा के गुरु की वडाली का रहने वाला राजा का उसके घर आना जाना शुरू हुआ। इसी दौरान इसी दौरान राजा का सरबजीत से प्रेम संबंध बन गई। उन्होंने बताया कि इस बात को लकर घर में कई बार विवाद हुआ था। गत मंगलवार को राजा और सरबजीत ने मिल कर हरदेव को जहर दे कर मार दिया।







Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit...