the jharokha news

UP प्रेस क्लेव में परफेक्ट वेलफेयर सोसाइटी द्वारा किया गया प्रेस कांफ्रेंस

UP प्रेस क्लेव में परफेक्ट वेलफेयर सोसाइटी द्वारा किया गया प्रेस कांफ्रेंस

जीना था जितना जी चुका मैं अपने वास्ते अब जिन्दगी ये आपके खातिर जियूँगा मैं।

राजा सिंह ब्यूरो चीफ लखनऊ : देश के प्रधानमंत्री माननीय नरेन्द्र मोदी जी व प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय योगी आदित्य नाथ जी के अथक प्रयासों से देश से निर्धनता को मिटाने के लिए सफल प्रयोग किये गये हैं। लेकिन बावजूद इसके हमारे देश में भिक्षा मांगने वाले इन प्रयासों को हानि पहुँचा रहे हैं। जबकि गरीबी रेखा से नीचे जीवनयापन करने वालों को भी राशन निःशुल्क दिया जा रहा है और सभी सरकारी योजनायें भी उपलब्ध करायी जा रही हैं। इसीलिए परफेक्ट वेलफेयर सोसाइटी ने देश के पूर्व प्रधान मंत्री स्व० अटल बिहारी बाजपेई जी के जन्म दिन के अवसर पर प्रण लिया है।

वो देश व प्रदेश से समाज को भिखारी मुक्त करेगी। जिसके लिये भिखारी मुक्ति आश्रम की स्थापना की जा रही है और समाज के लोगों से अनुरोध किया जा रहा है कि किसी को भीख देने के बजाय भिखारी को आश्रम तक पहुँचाने या आश्रम के कार्यकर्ताओं को सूचना देने का कष्ट करें। समाज के सहयोग से ही देश व प्रदेश का सुधार किया जा सकता है। आश्रम द्वारा सभी सुविधायें भीख मांगने वालों को उपलब्ध करायी जायेंगी। इसी के साथ-साथ कोरोना महामारी में समाज के लोगों को मृतक के शरीर को अन्तिम संस्कार के लिये ले जाने हेतु आने वाली दिक्कतों को नजर में रखते हुए जिलों में निःशुल्क गाड़ियाँ उपलब्ध करायी जायेगी और भारतीय ड्राइवर सुविधा केन्द्र सभी जिलों में उत्तर प्रदेश के खोले जायेंगे ताकि ड्राइवरों या वाहनों की समस्याओं का समाधान किया जा सके।

हमारे देश के वो कवि जो अब इस दुनिया में नहीं हैं। उनकी मजारों को अनुमति प्राप्त करके मरम्मत कराने व उनके प्रति लोगों को जागरूक कराने का कार्य भी किया जायेगा। सभी कार्य 1 जनवरी 2022 से शुरू कर दिये जायेंगे। आश्रम का भूमि पूजन होली में किया जायेगा। फिलहाल भिक्षा मांगने वालों को 1 जनवरी 2022 से परफेक्ट वेलफेयर सोसाइटी के प्रबन्धक / सचिव सै० हसन कौसर के अस्थायी भवन दुबग्गा में आश्रम का निर्माण होने तक रखा जायेगा। किसी भी प्रकार की सुविधा या जानकारी प्राप्त करने के लिये कार्यालय में सम्पर्क करें। परफेक्ट वेलफेयर सोसाइटी

बालागंज, चौराहा, लखनऊ।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

गाजीपुर की लोकप्रिय मंत्री संगीता बलवंत ने दिया, बंनतरा वासियों को लाखों का सौगात

Read Next

जहूराबाद विधानसभा से मुन्ना राजभर ने पेश की दावेदारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.