the jharokha news

उत्तर प्रदेश बिहार राजनीति

Ram Mandir, राम मंदिर नीतीश के मंत्री ने ऐसा क्या कहा कि मच गया बवाल

Ram Mandir, Ram Mandir What did Nitish's minister say that created an uproar?

Ram Mandir: अयोध्या में श्री राम मंदिर के भव्य निर्माण और श्री राम की प्राणप्रतिठा में एक महीने से भी कम समय बचा है। इसके लिए देश विवेदश में निमंत्रण पत्र भेजने के साथ ही देशभर में पूजित अच्छत कलश भेजा रहा है। ऐसे में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी और बिहार सरकार में मंत्री विजय कुमार चौधरी ने बड़ा ही बेतुका और विवादित बयना दिया है। इस बयान के आते ही राजनीतिक गलियारों में बवाल मच गया है।

उल्लेखनी है कि अगले महीने 22 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठाना की जानी है। इसके बाद मंदिर के पट आम श्रद्धालुओं के लिए खोल दिए जाएंगे। मंदिर के उद्घाटन और प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियां जोंरो पर हैं। और लोगों में उत्साह भी है। ऐसे में सनातन पर सियासत हावी नजर आ रही है। श्री राम मंदिर के उद्घाटन से पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सबसे करीबी कहे जाने वाले नेता और बिहार सरकार में मंत्री विजय कुमार चौधरी ने कहा है कि राम मंदिर का उद्घाटन है इसका क्या मतलब?

मंत्री विजय कुमार चौधरी ने कहा कि राम की पूजा करने के लिए किसी मंदिर में जाने की भी जरूरत नहीं है। उन्होंने बिना नाम लिए भाजपा की तरफ इशारा करते हुए कहा कि कुछ लोगों ने मिलकर एक मंदिर बनाया है वे जिनको आमंत्रित करेंगे वह सोचेंगे कि उन्हें जाना है कि नहीं जाना है। उन्होंने कहा कि भगवान राम किसी एक पार्टी के नहीं हो सकते, वे तो सबके राम हैं।







Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit...