Youtube Channel Image
अंग्रेजी में भी पढ़ें अब समाचार अंग्रेजी में भी पढ़ें
मुफ्त पढ़ें

the jharokha news

दोस्ती से किया इंकार तो शराबी छात्र ने स्कूल में छात्रा को पीटा

शराबी-छात्र-ने-स्कूल-में-छात्रा-को-पीटा

प्र्रतिकात्मक फोटो स्रोत सोशल साइट्स

शराब के नशे में धुत्त एक छात्र ने अपनी ही कक्षा की एक छात्रा स्कूल में ही जम कर पीट दिया। यह घटना पंजाब के मोगा जिले के एक सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल की। बताया जा रहा है कि शराबी छात्र सिकंदर सिंह अपनी ही कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा से दोस्ती करना चाह रहा था, लेकिन जब छात्रा ने मना कर दिया तो आरोपी शराबी छात्र ने स्कूल में छात्रा की जम कर पिटाई कर दी।

बताया जा रहा है कि यह शराब छात्र कई बार फेल हो चुका है, जिस कारण वह करीब 22 वर्ष का होने के बावजूद 11वीं कक्षा में ही पढ़ रहा है। इस घटना का वहां पढ़ रहे छात्रों और उनके घरवानों ने काफी विरोध किया है। छात्राओं का आरोप है कि स्कूल के प्रिंसिपल ने शराबी छात्रा द्वारा छात्रा को पीटे जाने की घटना को दबाने प्रयास किया गया।

क्या है मामला

मोगा जिले के थाना बंधनी कला पुलिस को दी गई शिकायत में छात्रा के पिता ने बताया कि आरोपी शराबी छात्र में छात्रा पर दोस्ती करने का दबाव बनावया, लेकिन छात्रा ने ऐसा करने से मना कर दिया। इससे तमतमाए उसकी की कक्षा में पढ़ने वाले शराबी छात्र में लंच टाइम में स्कूल में ही छात्रा की पिटाई कर दी। यह घटना 29 सितंबर की है।

पुलिस को दी शिकायत में छात्रा के परिजनों ने बताया कि इस घटना की अन्य छात्राओं ने अध्यापकों और प्रिंसिपल को शिकायत की तो प्रिंसिपल ने छात्रा के पिता को स्कूल में बुलाकर उनके सामने आरोपी शराबी छात्र को दो दो चांटे मार कर क्लास में भेज दिया। पीड़ित छात्रा के पिता ने आरोप लगाया कि स्कूल के प्रिंसिपल ने मामले को दबाने का प्रयास किया। इसके बाद दूसरे दिन भी उसी शराबी छात्र नें छात्रा की स्कूल से छुट्टी के बाद रास्ते में दोबारा बुरी तरह से पीटा।थाना बधनीकलां पुलिस ने इस मामले में आरोपी छात्र के खिलाफ विभिन्न धराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।







Read Previous

पाकिस्तान में सिख डॉक्टर की गोली मार कर हत्या

Read Next

सुप्रिम कोर्ट का किसान संगठनों को फटकार, पूछा- आप हाईवे कैसे ब्लॉक कर सकते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published.

x