the jharokha news

UP election 2022: सदर विधानसभा फिर दोहरायेगा इतिहास या संगीता बलवंत तोड़ेगी मिथक

UP election 2022: रजनीश कुमार मिश्र गाजीपुर। गाजीपुर जनपद का सदर विधानसभा एक ऐसा. विधानसभा है जहां से अभी तक कोई भी प्रत्याशी लगातार चुनाव नहीं जीत पाया है।कहा जाता है,की ये सदर विधानसभा का एक इतिहास है।यहां से भले ही सपा ने लगातार दो बार ये सीट जीता हो।लेकिन दोनों बार प्रत्याशी अलग थे।अब ये देखना. है की यहां के वर्तमान विधायक संगीता बलवंत इस मिथक को तोड़ पाती है.

संगीता बलवंत सदर विधानसभा का तोड़ेगी मिथक

विधायक संगीता बलवंत अपने किये हुए कार्य के दम पर इस बार सदर विधानसभा का मिथक तोड़ने का दम भर रही है। सवाल का जबाब देते हुए मंत्री संगीता बलवंत ने कहा की केंन्द्र सरकार व राज्य सरकार की जितनी भी योजनाएं है। सभी को मैने अपने क्षेत्र में धरातल पर उतारा है।उन्होंने कहा की सरकार ने आम जनमानस के लिए जो नितियां लागु की है। उस दम पर और जनता जनार्दन के आशीर्वाद से मै पुनः विधायक बनने जा रही हूं।

संगीता बलवंत ने कहा गाजीपुर में बनेगा यूनिवर्सिटी

सदर से वर्तमान विधायक व मंत्री संगीता बलवंत ने एक सवाल का जबाब देते हुए कहा की सदर विधानसभा में तो बहुत सारे बड़े कार्य हुए है। उन्होंने कहा की मै लगातार यूनिवर्सिटी की मांग कर रही हूं। जो छात्रों के लिए अतिआवश्यक है। उन्होंने कहा की हमारे जनपद में एक यूनिवर्सिटी की कमी है। वो बनवाने के लिए मैं कार्यरत हूं। उन्होंने कहा की नंदगंज में जो चीनी मिल है। बंद है.उसे खोला जाये या वहां पर दुसरा उद्योग लगाया जाये। इसकी मांग मैं सरकार से कर रही हूं। उन्होंने कहा की राज्य में सरकार बनते ही मै इसका प्रस्ताव रखूंगी।

विपक्ष को सिर्फ दिखता है,तमंचा

एक सवाल का जबाब देते हुए। विधायक व मंत्री संगीता बलवंत ने कहा की विपक्ष को सिर्फ तमंचा दिखता है। काम नहीं उन्होंने कहा की सदर विधानसभा में जीतने काम हुए है वो 2017 से अब तक हुए है,उतने काम पुर्व में नहीं हुआ है। मंत्री ने कहा की विपक्ष को सिर्फ तमंचा दिखेगा उन्हें ये नहीं दिखेगा की 2017 के बाद ही पुरैना कटान पर काम हुआ है।बगल में ही शिवपूजन धाम कटान है।जहां 12 करोड़ के लागत से कार्य हुआ है।

73 करोड़ की लागत से स्टेट हाईवे जो धरम्मरपुर से सैदपुर होते हुए जा रहा है। उसका कार्य करवाया जिससे क्षेत्र को बहुत से लाभ मिलेंगे।उन्होंने कहा की हमने सदर विधानसभा में 22 ट्यूबवेल लगवाया हमारा क्षेत्र अब कृषि प्रधान क्षेत्र बन गया। एक सवाल का जबाब देते हुए संगीता बलवंत ने कहा की आने वाले समय में बहादुरगंज में बड़ोड़ा कताई मिल पर जोरदार प्रयास करेंगे।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

Ghazipur news: सरकार की योजनाओं को पलीता लगा रहे हैं ग्राम पंचायत रामगढ़ के पोस्ट मास्टर के पद पर कार्यरत कर्मचारी ।

Read Next

Up election 2022: विधानसभा चुनाव को लेकर जिला प्रशासन बस्ती, मतदान शत-प्रतिशत हो