the jharokha news

सिपाही की कारस्तानी पड़ी भारी,पुलिस अधीक्षक ने किया बर्खास्त

The soldier's action was heavy, the superintendent of police dismissed

बलिया।बलिया पुलिस लाईन मे तैनात जौनपुर जिले के सराय ख्वाजा निवासी रवि यादव को पुलिस अधीक्षक ने अनुशासनहीनता के आरोप में बर्खास्त कर दिया।बर्खास्तगी की सुचना मिलते ही पुलिस विभाग में हडकंप मच गया। बतादें की सिपाही रवि यादव अपने कारस्तानी से काफी सुर्खियों में था।

बलिया के पुलिस अधीक्षक ने अनुशासनहीनता और समाज में असंतोष की भावना भड़काने आदि के आरोप में सिपाही को बर्खास्त कर दिया है। कार्रवाई से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है। सिपाही वर्तमान में बलिया पुलिस लाइन में तैनात था। सिपाही जौनपुर के सराय ख्वाजा का रहने वाला है।

सिपाही रवि यादव अपनी गतिविधियों को लेकर काफी चर्चित था। इससे पहले भी सपा कार्यालय पर पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन मनाने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल करने में निलंबित हुआ था। बाद में उसे बहाल कर दिया दिया गया था। बताया जा रहा कि सिपाही रवि यादव ने सीएम को एक पत्र भेजा था।

पत्र में वेतन भत्ते आदि बढ़ाने के संबंध में पत्र लिखा था। पुलिसकर्मियों का वेतन बढ़ाने, आठ घंटे से अधिक ड्यूटी न कराने, उच्चाधिकारियों के विरुद्ध अभद्र टिप्पणी आदि को लेकर सोशल मीडिया पर असंतोष की भावना उत्पन्न करने वाली पोस्ट की थी। पुलिस अधीक्षक राजकरन नैय्यर ने बताया कि पुलिस लाइन में तैनात जौनपुर के सराय ख्वाजा निवासी सिपाही रवि यादव को बर्खास्त किया गया है।

Start at 0:00


Read Previous

उत्तर प्रदेश में निरंतर हो रहे साधू संतो की हत्या

Read Next

विधायक संगीता बलवंत होगी मंत्रीमंडल में शामिल, झरोखा न्यूज ने पहले ही लगा लिया था अनुमान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x
error: Content is protected !!