the jharokha news

UP EleCtion 2022 : क्यों फफक कर रोईं, यूपी में का बा फेम नेहा राठौर

UP EleCtion 2022 में इस में यूपी में का बा फेम नेहा राठौर खूब चर्चा में हैं। लेकिन यूपी में का बा … गा कर नेहा राठौर नई परेशानी में फंस गई हैं।  बिहार के कैमूर-भभुआ जिले की रहने वाली और उत्तर प्रदेश के कानपुर से ग्रेजुएशन करने वाली नेहा राठौर ने इससे पहले बिहार ग्राम पंचायत चुनाव में ‘बिहार में का बा…’ गा कर सुर्खियां बटोर चुकी हैं। लेकिन उन्हें असल प्रसिद्धि UP Assembly Election 2022 में यूपी में का बा.. गा के मिली। इस गीत ने नेहा राठौर जहां रातों रात चर्चा में ला दिया वहीं नेहा के इस गीत के बदले कई गीतकार और उनके जवाब में उतर हैं।

दर असल नेहा ने गोरखपुर के सांसद और भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार रवि किशन के गीत यूपी में सब बा के जवाब में गाया था। यूपी में का बा …. गा कर नेहा राठौर ने सुर्खियां तो बटोर ली, लेकिन उनकी यही सुर्खियां उनकी परेशानी कारण बन गई है। नेहा इतना ट्रोल हुईं कि वह फफक कर रो पड़ी और रोते हुए अपनी वीडियो शेयर कर अपनी बात रखी।

नेहा को देवी की नसीहत

बिहार की ही एक अन्य भोजपुरी गायीका देवी ने नहा को नसीहत भी दी है। फेसबुक लाइव हो कर भोजपुरी गाईका देवी ने कहा कि अपनी बात रखने का सबको अधिकार है। नेहा ने भी अपनी बात रखी, लेकिन तरीका गलत है। देवी ने कहा कि इससे पहले उन्होंने गया था कि बिहार में का बा और अब यूपी में का बा। उन्होंने कहा कि यूपी और बिहार में बहुत कुछ बा। देवी ने कहा कि नेहा के इस गीत लोगों की भावनाएं हर्ट हुई हैं।

 







Read Previous

Basant Panchami 2022 : बसंत पंचमी के दिन जरूर करें ये पांच काम

Read Next

Ghazipue News: बाराचवर प्रथम प्राथमिक विद्यालय में एक बार फिर चोरों ने किया हाथ साफ